स्टार प्लस के इस शो के सेट पर लगी आग, हुई भारी हानि

स्टार प्लस का शो पांड्या स्टोर 1 माह पूर्व ही ऑन एयर हुआ था तथा शो को ऑडियंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया भी प्राप्त हो रही थी कि इसी बीच शो को लेकर एक बुरी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल, पांड्या स्टोर के सेट पर आग लग गई है। ये घटना प्रातः 2-2।30 बजे के आस-पास हुई। शो की अभिनेत्री कृतिका देसाई ने सोशल मीडिया पर सेट का वीडियो साझा किया था, किन्तु बाद में उसे डिलीट कर दिया था। अच्छी बात ये है कि किसी को चोट नहीं लगी। हालांकि कई चीजों की हानि हुई है।

आग कैसे लगी इसका कारण भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस घटना से शो की पूरी टीम खौफ में है तथा फिलहाल इसकी शूटिंग रोक दी गई है। अब शूटिंग कबसे आरम्भ होगी तथा आग क्यों लगी इसके बारे में जैसे ही पता चलेगा हम आपको अपडेट देते रहेंगे। बता दें कि ‘पांड्या स्टोर’ एक्टर विजय की तमिल सीरीज पांडियन स्टोर्स का रीमेक है। इसमें शाइनी दोशी तथा किंशुक महाजन लीड किरदार में हैं।

शो की बात करें तो इसमें पांड्या फैमिली के लिए पांड्या स्टोर सब कुछ है। पिता के देहांत के पश्चात् गौतम पंड्या (किंशुक महाजन) को अपनी मां के बीमार होने की वजह से स्टोर की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है। गौतम एक बेहद ही सरल स्वाभाव का व्यक्ति हैं जो किसी भी प्रकार की नौकरी करने के लिए शिक्षित हैं, किन्तु उनके पिता के निधन के पश्चात् उनके लिए स्टोर अधिक मायने रखता है। गौतम पर अपनी बीमार मां तथा भाइयों की जिम्मेदारी है।

पापा कपिल शर्मा को कॉपी कर रही है बेटी अनायरा, तस्वीरें देखकर फैन हो रहे है लोग

पति कोहली ने लगाए श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप, अभिनेत्री के खिलाफ हाईकोर्ट में दर्ज की याचिका

राम चाहे लीला... पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, डांस मूव्स देखकर इस डांसर के उड़े होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -