अपनी कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने एक बार फिर लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
अपनी कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने एक बार फिर लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर नई-नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करके अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइट ब्लू गाउन में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। जिसे उनके चाहने वाले बहुत लाइक कर रहे हैं। इसमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। अभिनेत्री ने लाइट ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में तस्वीरें पोस्ट की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही ये एक रेड कारपेट लुक है। इसमें वो बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। उन्होंने गाउन को बहुत अच्छे से कैरी किया है। पूरी ड्रेस में एम्ब्रॉइडरी है जिससे गाउन की सुंदरता और बढ़ गई है। लुक को कम्पलीट करने के लिए मोनालिसा ने आउटफिट के साथ मिनिमल ज्वैलरी पहनी है। मोनालिसा ने लुक को सिंपल सोबर बनाने के लिए जबरदस्त हेयर स्टायल भी बनाया है। उन्होंने अपने बालों को साइड में कर्ल किया हुआ है। 

साथ ही एक हेयर एसेसरी भी लगाई है। क्योकि गाउन हैवी है इसलिए उन्होंने अपने मेकअप को सटल रखा है। जिससे भोजपुरी अभिनेत्री बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा का ये अवतार देख प्रशंसक बहुत खुश हैं। वो उन्हें प्रिसेंस मान रहे हैं। कई उपयोगकर्ता ने कमेंट करके लिखा कि लाइट ब्लू गाउन में वो बिल्कुल राजकुमारी की भांति नजर आ रही हैं। वहीं कई दूसरे उपयोगकर्ता ने अभिनेत्री की ड्रेस च्वाइस को भी जबरदस्त बताया। सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये गाउन लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टार प्लस के इस शो के सेट पर लगी आग, हुई भारी हानि

पापा कपिल शर्मा को कॉपी कर रही है बेटी अनायरा, तस्वीरें देखकर फैन हो रहे है लोग

पति कोहली ने लगाए श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप, अभिनेत्री के खिलाफ हाईकोर्ट में दर्ज की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -