पापा कपिल शर्मा को कॉपी कर रही है बेटी अनायरा, तस्वीरें देखकर फैन हो रहे है लोग
पापा कपिल शर्मा को कॉपी कर रही है बेटी अनायरा, तस्वीरें देखकर फैन हो रहे है लोग
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार फादर बने हैं। कपिल शर्मा की वाईफ गिन्नी ने कुछ दिनों पूर्व ही बेटे को जन्म दिया था, जिसकी खबर कॉमेडियन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। कपिल शर्मा ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हुए प्रशंसकों को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद भी कहा था। इन दिनों कपिल शर्मा अपना फैमिली टाइम का आनंद ले रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी बेटी अनायरा के साथ एक तस्वीर साझा की है। जो रफ़्तार से वायरल हो रही है।

अनायरा शर्मा के साथ कपिल शर्मा की यह बहुत प्यारी फोटो प्रशंसकों का दिल जीत रही है, कई उपयोगकर्ताओं ने कपिल शर्मा और अनायरा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनकी प्रशंसा की है। इस तस्वीर में कपिल शर्मा ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं तथा उनकी बेटी अनायरा पिंक कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। विशेष बात ये है कि इस तस्वीर में अनायरा अपने पिता को कॉपी करती नजर आ रही हैं। अनायरा एवं कपिल शर्मा एक ही अंदाज में हाय करते दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा के प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तथा बोल रहे हैं कि अनायरा हूबहू अपने पिता की भांति पोज कर रही हैं। कई उपयोगकर्ता कपिल शर्मा की बेटी की क्यूटनेस की प्रशंसा किए जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'गुड मॉर्निंग एवरीवन।' यह तस्वीर देखने के पश्चात् कुछ उपयोगकर्ता कपिल शर्मा से उनके दूसरे बच्चे की झलक दिखाने का भी निवेदन कर रहे हैं।

पति कोहली ने लगाए श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप, अभिनेत्री के खिलाफ हाईकोर्ट में दर्ज की याचिका

राम चाहे लीला... पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, डांस मूव्स देखकर इस डांसर के उड़े होश

Video: नई ड्रेस पहने नजर आईं जैस्मिन, निकालना भूलीं प्राइस टैग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -