इस वीकेंड इंडियन आइडल 12 के सेट पर होंगे कई बड़े खुलासे, कविता कृष्णमूर्ति-कुमार सानू आएँगे नजर

जाना माना मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 एक जबरदस्त शाम लेकर आ रहा है, जहां 90 के दशक के संगीत का जश्न मनाया जाएगा। इस वीकेंड शो में कुमार सानू तथा कविता कृष्णमूर्ति जैसे जाने-माने सिंगर उपस्थित होंगे। वैसे तो कुमार सानू पहले भी इस सीजन में शो का भाग बन चुके हैं, मगर कविता कृष्णमूर्ति पहली बार बतौर गेस्ट मौजूद रहने वाली हैं।

वही सभी प्रतियोगी इस अवसर पर कुछ लोकप्रिय, सदाबहार तथा दिल को सुकून देने वाले चार्टबस्टर सांग पेश करेंगे तथा न केवल मेहमाल एवं जजों के लिए इस शाम को यादगार बना देंगे बल्कि प्रशंसकों के लिए भी एक खुशनुमा अनुभव लेकर आएंगे। इसके अतिरिक्त होस्ट आदित्य नारायण कुछ इंट्रेस्टिंग खुलासों के साथ मेहमान जजों की दिलचस्पी बढ़ाने वाले हैं। वहीं जज, अनु मलिक, सोनू कक्कड़ तथा हिमेश रेशमिया उनकी कंपनी एंजॉय करते हुए दिखाई देंगे।

इसके साथ ही वीकेंड पर एक दिन जहां कुमार सानू तथा कविता कृष्णमूर्ति के सांग्स का जलवा होने वाला है, तो वहीं दूसरे दिन बप्पी लाहिरी एक बार फिर से शो का भाग बनने वाले हैं। खबर के अनुसार, बप्पी लाहिरी शनिवार वाले एपिसोड में दिखाई देंगे। इस के चलते वह प्रतियोगी अरुणिता कांजिलाल की सिंगिग से इतने प्रभावित होते कि उन्हें अपने साथ सांग का अवसर दे देते हैं। अरुणिता के लिए यह किसी बड़े ब्रेक से कम नहीं होगा। आपको बता दें कि चूंकि, नेहा कक्कड़ बीते कुछ वक़्त से शो से गायब हैं इसलिए उनकी बजाय गायिका की बहन सोनू कक्कड़ जजों की तिकड़ी में सम्मिलित हुई हैं।

इस बार के बिग बॉस 15 में मचेगी भारी धूम, टीवी की ये 2 मशहूर बहू लेगी हिस्सा

इस मशहूर रियलिटी शो को रिप्लेस करेगा 'द कपिल शर्मा शो'

VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -