इस बार के बिग बॉस 15 में मचेगी भारी धूम, टीवी की ये 2 मशहूर बहू लेगी हिस्सा

देश का सबसे बड़ा और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने एक नए सीजन के साथ फिर से लौट रहा है। ऑडियंस इस शो की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। इस बार का बिग बॉस बेहद स्पेशल होने वाला है। इस बार बिग बॉस का प्रीमियर टेलीविज़न के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी होने वाला है। यह शो आरम्भ के 6 सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने वाले स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो टेलीविज़न की दो बहुएं तहलका मचाती दिखाई दे सकती हैं।

वही शो में दिव्या अग्रवाल का भाग बनने की खबरें पिछले कई वक़्त से आ रही थीं। अब इसमें टेलीविज़न की 2 बहुओं को नाम भी जुड़ गए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रिद्धिमा पंडित तथा नेहा मर्दा भी शो का भाग बन सकती हैं। आपको बता दें दिव्या अग्रवाल पहले भी दो रियलिटी शो का भाग बन चुकी हैं। वह स्प्लिट्सविला तथा एस ऑफ स्पेस सीजन 1 का भाग बन चुकी हैं। वहीं रिद्धिमा पंडित एवं नेहा मर्दा के लिए यह प्रथम रियलिटी शो होगा। रिद्धिमा बहू हमारी रजनीकांत तथा नेहा रिश्तों की कट्टी बट्टी में दिखाई दे चुकी हैं।

इसके साथ ही बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले सिद्धार्थ शुक्ला ओटीटी वर्जन को होस्ट करने वाले थे लेकिन फिर करण जौहर के नाम की घोषणा की गई। वही बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का भाग बन सकते हैं। वह शो में विशेष मेहमान बनकर प्रवेश कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो निर्माता दोनों से सम्पर्क कर रहे हैं।

इस मशहूर रियलिटी शो को रिप्लेस करेगा 'द कपिल शर्मा शो'

VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए

क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिशा परमार? खुद किया खुलासा 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -