दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई मामले में लिप्त राकेश अस्थाना की अंतरिम राहत 28 नवंबर तक बढ़ाई
दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई मामले में लिप्त राकेश अस्थाना की अंतरिम राहत 28 नवंबर तक बढ़ाई
Share:

नई दिल्ली: देश में इस समय कुछ मामले ऐसे चल रहे हैं। जिन पर सभी लोगों की निगाहें लगी हुई हैं और इन मामलों के बारे में जनता को भी जानने की उत्सुकता बनी रहती है। जानकारी के अनुसार बता दें कि वर्तमान में सीबीआई मामला सबसे ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है। इसके साथ ही सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच अतंर्कलह देखने को मिल रही है।यहां बता दें कि इन दोनों के बीच चल रहा ये मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। 

लॉ ऑफिसर हुए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश

दरअसल आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना के बीच गंभीर आरोप प्रत्यारोप लगाए गए हैं। वहीं अब इस मामले में बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना की अंतरिम राहत 28 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है। बता दें कि दोनों अधिकारियों ने एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। यहां बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को इस पूरे विवाद पर सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि हैदराबाद के व्यवसायी सतीश बाबू सना ने उन्हें जिस समय घूस देने की बात कही है, उस दौरान वह लंदन गए हुए थे। 

तमिलनाडु रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल ने बचाई यात्री की जान

गौरतलब है कि इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा ही निर्णय लिया जाएगा। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार राकेश अस्थाना ने इस दावे को भी खारिज किया है कि व्यवसायी ने उनसे उस दौरान दिल्ली स्थित दफ्तर में मुलाकात की थी। वहीं सीबीआई में शुरू हुई इस जंग का पता तब चला जब जांच एजेंसी ने अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। 

खबरें और भी 

1984 सिख दंगा मामला: दो लोग दोषी करार, कल सजा का ऐलान करेगी दिल्ली हाई कोर्ट

प्रदूषण से लड़ने के लिए पंजाब में शुरू होंगे सीएनजी प्रोजेक्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

दिल्ली में दिनों दिन बढ़ रहा प्रदूषण, सरकार को नहीं सूझ रहा कोई उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -