तमिलनाडु रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल ने बचाई यात्री की जान

चेन्नई: देश में इस समय रेल हादसों में ​काफी इजाफा होता जा रहा है और प्रशासन भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल में हुई घटना में तमिलनाडु के एगमोर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवान की सतर्कता से एक यात्री की जान बच गई। यहां बता दें कि देश में जहां एक ओर हादसों में इजाफा हो रहा है। तो वहीं दूसरी ओर लोग स्वयं ही हादसों को न्योता देते नजर आते हैं। 

1984 सिख दंगा मामला: दो लोग दोषी करार, कल सजा का ऐलान करेगी दिल्ली हाई कोर्ट

दरअसल ​तमिलनाडु स्टेशन पर जो हादसा हुआ है वह ट्रेन और यात्री के बीच ही हुआ है। जिसमें एक कांस्टेबल की सजगता से यात्री की जान बच गई। इसके अलावा हम आपको बता दें कि चलती ट्रेन में न चढ़ें और न उतरे इस चेतावनी के बावजूद कई लोग हर रोज लापरवाही बरतते नजर आ जाते हैं और कई बार ये लापरवाही आपकी जान पर भी बन जाती है। 

प्रदुषण से लड़ने के लिए पंजाब में शुरू होंगे सीएनजी प्रोजेक्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

गौरतलब है कि भारत में ऐसे मामले रोजाना ही देखने मिल जाते हैं ज​ब ट्रेनों में लोग उतरते या चढ़ते समय ही हादसों का शिकार होते हैं। बता दें कि ऐसा ही एक मामला 12 नवंबर को एगमोर रेलवे स्टेशन पर देखने मिला। हालांकि रेलवे पुलिस के कॉन्स्टेबल की सूझबूझ से यात्री की जान बचा ली गई है। वहीं जब कॉन्स्टेबल सुमन ने जैसे ही यात्री को चलती ट्रेन से गिरते देखा तो उन्होने तुरंत उसे प्लेटफॉर्म पर खींच लिया, जिस कारण यात्री की जान बच गई। बता दें कि यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

खबरें और भी 

दिल्ली में दिनों दिन बढ़ रहा प्रदूषण, सरकार को नहीं सूझ रहा कोई उपाय

इनेलो में मचा कोहराम, दोनों बेटों के बाद अब अजय चौटाला भी पार्टी से बाहर

राफेल डील: सुप्रीम कोर्ट ने दिया विपक्ष को बड़ा झटका, 2 बजे फिर शुरू होगी सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -