लॉ ऑफिसर हुए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े न्यायालय में कोर्ट केसों के अलावा अन्य बातें भी सामने आ जाती हैं। जिन पर ध्यान देना भी आवश्यक हो जाता है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को उस समय कोहराम मच गया। जब सुनवाई के दौरान अदालत कक्ष में मौजूद उत्तर प्रदेश के एक अधिकारी बेहोश हो गए। हालांकि आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि न्यायालय परिसर में विशेष तरह की सुविधाएं होती हैं। जिनसे इन पर तुरंत काबू किया जाता है।

तमिलनाडु रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल ने बचाई यात्री की जान

यहां बता दें कि सुप्रीम कोर्ट मेें सुनवाई के दौरान बेहोश हुए अधिकारी को जल्दी से कोर्ट परिसर स्थित डिस्पेंसरी में ले जाया गया और फिर इसके बाद एंबुलेंस को भी बुलाया गया। यहां बता दें कि प्राथमिक उपचार के बाद उनकी तबियत ठीक हो गई। लेकिन अधिकारी की इस तरह बिगड़ी तबियत से न्यायालय परिसर में मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। 

1984 सिख दंगा मामला: दो लोग दोषी करार, कल सजा का ऐलान करेगी दिल्ली हाई कोर्ट

गौरतलब है कि मंगलवार को न्यायमूर्ति एन वी रमण की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष यूपी से जुड़े एक मामले की सुनवाई हो रही थी और इस मामले में अदालती निर्देश के तहत पीठ के प्रधान सचिव अदालत में पेश हुए थे। उस दौरान अदालत कक्ष में एडिशनल एलआर डॉ. हुमायूं रशीन खान भी मौजूद थे। वहीं सुनवाई के बाद जब पीठ आदेश लिखवा रही थी उसी दौरान डॉ हुमायू बेहोश हो गए और फिर उन्हें तत्काल पुलिसकर्मियों की मदद से कोर्ट की डिस्पेंसरी ले जाया गया। जहां थोड़ी देर के बाद उन​की तबियत में कुछ सुधार हुआ। 

खबरें और भी 

प्रदूषण से लड़ने के लिए पंजाब में शुरू होंगे सीएनजी प्रोजेक्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

दिल्ली में दिनों दिन बढ़ रहा प्रदूषण, सरकार को नहीं सूझ रहा कोई उपाय

इनेलो में मचा कोहराम, दोनों बेटों के बाद अब अजय चौटाला भी पार्टी से बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -