अक्षय कुमार ने बताया एक्टिंग करियर को चुनने का कारण
अक्षय कुमार ने बताया एक्टिंग करियर को चुनने का कारण
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के शो कौन बनेगा में आम आदमी भाग लेता ही है साथ ही साथ कई स्टार्स भी इस शो में आकर इस खेल में भाग्य आजमाते हैं। इस बार इस शो में इस दीपावली पर रिलीज होने वाली मूवी सूर्यवंशी की स्टारकास्ट सम्मिलित हुई। इस के चलते अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी के उन पहलुओं पर बात की जिसपर कभी उन्होंने बातचीत नहीं की थी।

वही शुक्रवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ तथा रोहित शेट्टी की बेहतरीन तिकड़ी दिखाई देगी। ये तीनों दीपावली वीक सेलिब्रेट करते हुए होस्ट बिग बी के साथ यह गेम खेलेंगे। गेम के चलते वे अपने निजी किस्से, मनोरंजन जगत में अपने अनुभव एवं बेहद-सी बातों पर बातचीत करेंगे। ऐसी ही एक चर्चा में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से पूछेंगे कि वो बॉलीवुड जगत में कैसे आए। इस प्रश्न के उत्तर में अक्षय कुमार अपनी जर्नी को लेकर कुछ अनजानी बातें बताएंगे।

अक्षय कुमार कहते हैं, "यह सिर्फ इत्तेफाक है कि मुझे अभिनय करने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं मुंबई में बच्चों के घरों में जाकर उन्हें कराटे, मार्शल आर्ट्स सिखाता था। इससे मैं 5-6 हजार रुपए माह कमा लेता था। एक दिन किसी ने मुझसे बोला कि तुम ऊंचे हो और स्मार्ट हो तो मॉडलिंग में ट्राई क्यों नहीं करते? तब मुझे नहीं पता था कि मॉडलिंग क्या होती है। मगर फिर किसी ने मुझे कार्ड दिया तथा मॉडलिंग के लिए आमंत्रित किया। मैं शहर में पहुंचा और मैंने एक फर्निशिंग शोरूम का विज्ञापन किया। उनकी दुकान लिंकिंग रोड पर थी तो मैं वहां ऐड की शूटिंग के लिए गया तथा मैंने देखा कि मैं तो बड़ी कमल की चीज के लिए यहां आया हूं।

बिग बॉस 15 में हुई इन 2 स्टार्स की एंट्री, देखकर शमिता शेट्टी नहीं रोकपाई आंसू

हिना खान के दिवाली लुक ने किया फैंस को पागल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -