फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' आज सिनेमाघरों में बेहतरीन एंट्री लेने जा रही है। इससे पूर्व रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ फिल्म के निरंतर प्रमोशन में लगे हुए है। इस बीच कॉमेडी शर्मा के सेट पर पहुंचीं कैटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा कि उन्होंने अक्षय कुमार को एक शॉट के चलते वास्तव में थप्पड़ मारा था।

दरअसल, अक्षय कुमार तथा कैटरीना कैफ अपनी आगामी मूवी सूर्यवंशी का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे थे। शो के चलते कपिल ने प्रश्न करते हुए पूछा कि 'क्या कभी ऐसा समय था जब उन्हें एक शॉट में फिर से लेना पड़ा क्योंकि अक्षय कुमार काफी तेजी से काम करने के लिए जाने जाते हैं, अक्षय पाजी के साथ 'सूर्यवंशी' में आपने रोमांस भी किया है तथा आपने उन्हें चांटा भी मारा है। कौनसे सीन में अधिक रीटेक हुए?'

वही इस पर जवाब देते हुए कैटरीना ने बताया कि थप्पड़ वाले सीन का कोई रीटेक नहीं हुआ था, वो एक ही बार में हो गया था तथा मैने वास्तव में अक्षय के चेहरे पर थप्पड़ मारा था। इसके पश्चात् कपिल ने पूछा कि क्या कभी रोमांटिक वाले सीन में भी रीटेक लेने की आवश्यकता पड़ी, तो इस पर कैटरीना बोली कि इसकी भी कोई अधिक आवश्यता नहीं पड़ी क्योंकि मेरी एवं अक्षय की ट्यूनिंग बहुत अच्छी है। बता दें कि अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ मूवी सूर्यवंशी से पूर्व भी कई बार स्क्रीन साझा कर चुके हैं। दोनों सितारें 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'दे दना दन', 'तीस मार खान' 'ब्लू' जैसी मूवीज में साथ काम कर चुके हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश

दिवाली पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स बोले- आज तो पूरे कपड़े पहन लेती...

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त अवतार में नजर आए स्टार्स, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -