हिना खान के दिवाली लुक ने किया फैंस को पागल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें
हिना खान के दिवाली लुक ने किया फैंस को पागल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान अक्सर अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई देती हैं, जिसे देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित भी दिखाई दते हैं। एक बार फिर हिना ने अपने लुक से कुछ ऐसा ही किया है। अपने इस नवीनतम फोटोशूट में हिना खान बला की हसीन दिखाई दे रहीं हैं, तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन फोटोज पर।

वही इन फोटोज में हिना खान रेड कलर के लहंगें में दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर व्हाइट कलर का स्ट्रिप्टेड डिज़ाइन दिखाई दे रहा है। फोटोज में हिना खान ने अपने सुनहरे लहराते बालों को खुला रखा है इसके साथ-साथ उन्होंने माथे पर मांग टीका तथा गले में हैवी नेकलेस भी कैरी किया है। इन तस्वीरों में हिना खान अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन्हें देख प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान ने कई टेलीविज़न सीरियल्स एवं बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। सोशल मीडिया पर हिना खान के लाखों प्रशंसक हैं, जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक एवं कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि हिना खान ने टीवी के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया था।

फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश

दिवाली पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स बोले- आज तो पूरे कपड़े पहन लेती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -