बिग बॉस 15 में हुई इन 2 स्टार्स की एंट्री, देखकर शमिता शेट्टी नहीं रोकपाई आंसू
बिग बॉस 15 में हुई इन 2 स्टार्स की एंट्री, देखकर शमिता शेट्टी नहीं रोकपाई आंसू
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में लगभग 1 महीने के पश्चात् वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री होने वाली है। आगामी एपिसोड में 2 नए घरवाले शो में प्रवेश करेंगे। वैसे इनके नाम प्रशंसकों के लिए शॉकिंग नहीं होंगे। बिग बॉस फैनक्लब पर पहले ही इन घरवालों के नाम सामने आ गए थे। ये नाम हैं नेहा भसीन एवं राकेश बापत का।

बिग बॉस ओटीटी के दो और प्रतियोगी सीजन 15 का भाग बन गए हैं। अच्छी बात ये है कि इन दोनों का शमिता शेट्टी संग गहरा कनेक्शन है। राकेश बापत जहां शमिता शेट्टी के नजदीकी मित्र या कहे प्यार हैं। वहीं नेहा भसीन शमिता शेट्टी की अच्छी मित्र हैं। बिग बॉस ओटीटी में राकेश-शमिता का लव एंगल बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां राकेश एवं नेहा की घर में बेहतरीन एंट्री होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही नेहा भसीन को देख शमिता शेट्टी रोने लगती हैं। वे नेहा के गले लगकर बहुत रोती हैं। वहीं राकेश बापत बिग जी (भालू) की ड्रेस पहनकर एंट्री लेते हैं। शमिता राकेश को पहचान नहीं पातीं। तत्पश्चात, जब राकेश अपने चेहरे से नकाब हटाते हैं तो घरवाले राकेश चिल्लाते हैं। इसके पश्चात् होता है शमिता शेट्टी और राकेश बापत का रीयूनियन। दोनों गले लगकर भावुक होते हैं। राकेश शमिता को आई लव यू बोलते हैं। राकेश एवं नेहा के बिग बॉस के घर में कदम रखने के पश्चात् घरवालों के समीकरण बदलने वाले हैं। नेहा भसीन का कहना है कि करण कुंद्रा उनकी शो में एंट्री से खुश नहीं हैं।

हिना खान के दिवाली लुक ने किया फैंस को पागल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -