चौथी क्लास के सिलेबस में शामिल हुई कपिल शर्मा की कहानी, लोगों के लिए प्रेरणा बने कॉमेडी किंग
चौथी क्लास के सिलेबस में शामिल हुई कपिल शर्मा की कहानी, लोगों के लिए प्रेरणा बने कॉमेडी किंग
Share:

देश के नंबर वन और टीवी के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा की जीवनी अब बच्चों के सिलेबस का भाग बन गई है। कपिल शर्मा का चैप्टर जीके की पुस्तक में पढ़कर चौथी क्लास के बच्चे उनके जीवन से प्रेरणा ले सकेंगे। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उनके किसी फैन क्लब ने ये पोस्ट किया है जिसमें कपिल का चैप्टर पुस्तक में छपा बताया गया है। कपिल ने इसे रि-पोस्ट किया है।

Kapil Sharma In Books

वही इस पोस्ट में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कपिल के बारे में विस्तार से लिखा गया है। तस्वीर में नजर आ रहे चैप्टर में कपिल शर्मा की तस्वीर लगी है। दूसरी तस्वीर में वो अपनी टीम के साथ खड़े हैं जिसमें उनके शो के पुरानी साथी नवजोत सिंह सिद्धू भी दिखाई दे रहे हैं। एक और तस्वीर है जो उनकी हिट फिल्म किस-किस को प्यार करूं का है।  इसका टाइटल है 'द कॉमेडी किंग कपिल शर्मा'। साफ है कपिल शर्मा ने अपनी जो जगह बनाई है वो भारत के अब तक के कॉमेडी सितारों के इतिहास का सबसे बड़ा पैमाना है। 

कपिल बीते एक दशक से भी अधिक समय से टेलीविज़न के भी किंग बने हुए हैं। स्टैंड अप कॉमेडी से आरम्भ हुआ उनका करियर आज कॉमेडी के किंग के मुकाम पर जा पहुंचा है। अभिनय में भी कपिल ने हाथ आजमाया जिसमें वो पसंद किए गए। कपिल शर्मा का सोनी टीवी पर शो दो माह पहले बंद हुआ है। कपिल ने इसके पश्चात् घोषणा की थी कि वो शीघ्र है नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शोे लेकर आ रहे हैं। जिसका फॉर्मेट उनके टेलीविज़न शो से बिल्कुल अलग होगा। कपिल ने अपने टेलीविज़न शो पर बहुत बार स्पष्ट कहा है कि उन्होंने स्ट्रगल का एक लंबा दौर देखा है।

बेटी से अलग होकर रो पड़ी माही विज, वीडियो देखकर निकले फैंस के आंसू

टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी

कोरोना संक्रमण को मात देते ही मिलिंद सोमन ने लगाई 5 किलोमीटर दौड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -