टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी
टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकार डोनल बिष्ट शीघ्र ही दक्षिण भारतीय जगत में एंट्री करने जा रही हैं। डोनल ने वेब सीरीज जगत में भी कदम रख दिया है तथा अब वह शीघ्र ही दक्षिण भारतीय की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। सीरियल एक दीवाना था, रूप, दिल तो हैप्पी है जी से ऑडियंस का दिल जीतने वाली संग अन्य में काम करने के पश्चात् अब डोनल अपने करियर को नया मोड़ देने जा रही हैं। 

वही डोनल बिष्ट अलग अवतार में अपने टॉलीवूड में डेब्यू करेंगी। अपनी नई मूवी तथा भूमिका के बारे में बताते हुए डोनल ने बताया, “मेरी फिल्म का नाम है डीटीएस यानी Dare To Sleep। ये एक सस्पेंस थ्रिलर स्टोरी है तथा इस मूवी में मैं मोना की भूमिका प्ले कर रही हूं। कहानी बहुत अलग है, मुझे पहले भी टॉलीवूड से ऑफर्स आए थे किन्तु मुझे वो इतने इंट्रेस्टिंग नहीं लगे। किन्तु ये मूवी की कहानी बेहद ही अलग है तथा इसे करने में भी मुझे मजा आ रहा है।''

उन्होंने आगे कहा, ''नॉर्मली मूवी में हिरोइन-हीरो का समर्थन करती है किन्तु इसमें हिरोइन ही स्टोरी को आगे ले जा रही है। हमने शूटिंग का पहला शेड्यूल समाप्त कर लिया है। हम इस मूवी के लिए आउट ऑफ इंडिया जाने वाले थे किन्तु कोरोना मामले बढ़ने के कारण वो टल गया है, क्योंकि बाहर शूट करके आने के पश्चात् हमें 14 दिन के लिए क्वारनटीन होना पड़ेगा। इसलिए पहले हम हैदराबाद वाला शूट समाप्त करेंगे फिर देखेंगे कब हम आउट ऑफ इंडिया जाके शूट कर सकेंगे।” बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी डोनल ने चर्चा की। उन्होंने कहा, “छोटे-मोटे ऑफर्स तो आते है किन्तु मुझे बॉलीवुड में किसी अच्छे किरदार से एंट्री करनी है जिसका मैं इंतजार कर रही हूं।”

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के लिए FWICE ने जारी की नयी गाइडलाइंस

जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर होगी आदित्य नारायण की वापसी, जानिए कैसी है सेहत

'शक्ति' से हुई सौम्या के हरमन जी की छुट्टी, विवियन डिसेना की जगह ये कलाकार आएगा नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -