बेटी से अलग होकर रो पड़ी माही विज, वीडियो देखकर निकले फैंस के आंसू

टीवी की मशहूर अभिनेत्री माही विज मंगलवार को कई माहों के पश्चात् अपनी पहली आउटडोर शूटिंग के लिए मुंबई हवाईअड्डे पर आई तो अपनी बेटी तारा से अलग होते वक़्त आंसू नहीं रोक पाई। बुधवार को माही ने अपनी बेटी तारा के साथ एक भावुक रीयूनियन किया। माही के हस्बैंड जय भानुशली ने माही का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें माही घर लौटने के पश्चात् तारा को गले लगाकर मिल रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

वही जय भानुशली ने लिखा "मुझे लगता है कि मेरी बीती पोस्ट ने बेहद सारे लोगों को भावुक बना दिया। इसलिए इस वीडियो को आपके फेस पर मुस्कान लाने के लिए पोस्ट किया है। दिल्ली में पूरी रात शूटिंग के पश्चात् माही ने पहली फ्लाइट पकड़ी तथा वह तारा के साथ रहने के लिए घर वापस आ गई।"

इससे पूर्व जय ने मुंबई एयरपोर्ट पर माही को छोड़ने के वक़्त तारा से दूर होते वक़्त माही के आंसू आने का एक भावुक वीडियो साझा किया था। इस के चलते माही अपनी बेटी के चुप होने के पश्चात् ही हवाईअड्डे के भीतर गई। जय ने कहा कि था एक पिता बच्चे के जीवन में मां का स्थान कभी नहीं ले सकता है। जय ने कहा कि "लगभग 2 सालों से तारा के हमारे जीवन में आने के पश्चात् माही उसके बिना आउटडोर शूट के लिए यात्रा कर रही थी। मैंने फील किया कि मां एक मां होती है तथा चाहे कितना भी कर लो पिता मां स्थान नहीं ले सकता।”

बड़ी खबर! एम्स के 102 डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमित, राजधानी में मचा हंगामा

केजीएमयू में 30 डॉक्टरों के टेस्ट संक्रमित होने के बाद होगी विभागवार जांच

भारत की अनुमति के बगैर अमेरिका ने लक्षद्वीप के पास किया युद्धाभ्यास, बिगड़ सकते हैं रिश्ते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -