लॉकडाउन के चलते बंद हुआ शो 'सरगम की साढ़े साती', एक्ट्रेस बोली- 'लौटने की उम्मीद थी, लेकिन टूट गई'
लॉकडाउन के चलते बंद हुआ शो 'सरगम की साढ़े साती', एक्ट्रेस बोली- 'लौटने की उम्मीद थी, लेकिन टूट गई'
Share:

साल 2021 की शुरुआत में टेलीविजन शो 'सरगम की साढ़े साती' शुरू हुआ था। इस शो को बहुत धूम धाम के साथ लांच किया गया था लेकिन यह शो लॉकडाउन की बलि चढ़ गया। जी हाँ, करीब-करीब दो महीने में शो बंद कर दिया गया। अगर हम इस शो से जुड़े सूत्रों की माने तो शो ऑडियंस को एंटरटेन करने में कामयाब नहीं रहा और इसी के चलते बाकी शोज की तरह, 'सरगम की साढ़े साती' की टीम मुंबई से बाहर नहीं गई। अब शो में नजर आईं लीड एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत की है।

इस बातचीत में उन्होंने कहा, ''लौटने की उम्मीद थी, लेकिन यह टूट गई।'' उन्होंने कहा, "हमने कोरोना के माहौल में इस शो को लांच किया था। इस वक्त हमें ऐसे लाइट हार्टेड कॉमेडी शो की काफी जरूरत है। मुझे उम्मीद थी कि हमारी कहानी लोगों को पसंद आएगी और उन्हें थोड़ा पॉजिटिव महसूस कराएगी। लगा था कि ये शो लंबे वक्त तक चलेगा लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ। यदि मुंबई में लॉकडाउन फिर से नहीं लगता तो शायद हमारा शो और भी आगे बढ़ता। लॉकडाउन से पहले हमने शूट किया था, जाहिर है पूरी टीम फिर से काम शुरू करने के इंतजार में थी। जिस तरह दूसरे शो मुंबई से बाहर शूट हो रहे थे, तो थोड़ी सी उम्मीद हमें भी थी कि हम लौटेंगे लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता गया, हमारी उम्मीद भी टूट गई।"

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मुंबई में इस शो का सेट काफी बड़ा है। ऐसा सेट कहीं बाहर बनाना आसान नहीं था। साथ ही हमारी स्टारकास्ट भी बहुत बड़ी है। शो में सभी अहम किरदार निभा रहे थे, हो सकता है कि इस वजह से चैनल हमें किसी और जगह शूट पर नहीं ले जा पाए। मुझे दुःख तो बहुत हुआ, हम सभी एक-दूसरे को बहुत मिस करने वाले हैं। कुछ और वक्त मिल जाता तो दर्शकों को एंटरटेन करने में हम जरूर कामयाब हो पाते। हमारा शो लॉकडाउन की बली चढ़ गया।' वैसे शो कुछ समय तक अच्छा रहा लेकिन फिर लोगों ने शो में दिलचस्पी दिखानी बंद कर दी।

चौथी खेप लेकर कर्नाटक पहुंची ऑक्सीजन एक्सप्रेस, सोमवार को जमशेदपुर से हुई थी रवाना

क्या आप भी गर्मी से हो गए है परेशान तो हम लाए है आपके लिए ये शानदार AC

कोरोना नेगेटिव हुईं कंगना रनौत, कहा- 'मैंने वायरस को कैसे हराया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -