क्या आप भी गर्मी से हो गए है परेशान तो हम लाए है आपके लिए ये शानदार AC
क्या आप भी गर्मी से हो गए है परेशान तो हम लाए है आपके लिए ये शानदार AC
Share:

देश में गर्मी का कहर भी देखने को मिलने लगा है, ऐसे में गर्मी से निजात पाने के लिए लोग एक अच्छे और सस्ते AC जैसे कई ऑप्शन है। अगर आपका भी गर्मी से हाल बेहाल हो रहा है तो आज आपको हम बताते हैं बाजार में मौजूद ऐसे शानदार AC के बारे में, जो मिल रहे है सिर्फ 2,000 रुपये से भी कम के मासिक मूल्य पर। अमेज़न पर ये 5 AC आपको बंपर छूट के साथ मिल रहे हैं, जिसमे SBI कार्ड धारकों को 10% की छूट का भी अवसर दिया जा रहा है।

Samsung 1।5 Ton 3 Star Inverter Split AC: SAMSUNG का ये AC 3 स्टार की रेटिंग के साथ मिल रहा है, जिसमें कंपनी 1 वर्ष की वारंटी देती है। हीट लोड के हिसाब से पावर एडजस्ट करने के लिए इस AC में वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर भी मिल रहा है। AC में कॉपर कंडेन्सर कॉइल का उपयोग किया जा रहा है। इस AC को ग्राहक 2,749 रुपये महीने की नो-कॉस्ट EMI पर अमेज़न से खरीद पाएंगे।अमेज़न पर इस AC की मूल्य 32,999 रुपये है।

Sanyo 1।5 Ton 3 Star Dual Inverter Split AC: कंपनी का ये AC 3 स्टार की रेटिंग के साथ आता है जो एक मध्यम साइज के कमरे को ठंडा रखने में मदद करती है। इस AC के कंप्रेसर पर कंपनी 5 वर्ष की वारंटी देती है। बहुत कूलिंग के लिए जिसमे 100 फीसद कॉपर कंडेन्सर कॉइल का उपयोग किया गया है।अमेज़न पर इस AC की कीमत 29,490 रुपये है। इस AC को ग्राहक 4,915 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Amazon Basics 1 Ton 3 Star Non-Inverter Split AC: अमेज़न का ये AC 3 स्टार BEE की रेटिंग के साथ मिल रहा है जिसमें पावर सेविंग मोड्स में मिल रहा है। बेहतर कूलिंग के लिए जिसमे 100 फीसदी कॉपर कंडेन्सर का उपयोग किया गया है। इस AC के कंप्रेसर पर कंपनी 5 वर्ष की वारंटी देती है। अमेज़न पर इस AC की मूल्य 22,999 रुपये है, जिसे ग्राहक 1,917 रुपये की 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।

Carrier 1।5 Ton 3 Star Window AC: कंपनी का ये AC 3 स्टार की रेटिंग के साथ आता है जिसमे AC के कंप्रेसर पर कंपनी 5 वर्ष की वारंटी मिल रही है। इस AC में टर्बो मोड, ऑटो फैन स्पीड, टेंपरेचर डिस्प्ले, ऑटो स्विंग मोड, ऑटो रीस्टार्ट, एनर्जी सेवर मोड और ड्राई मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।अमेज़न पर इस AC की कीमत 25,999 रुपये है, जिसे ग्राहक 2,167 रुपये प्रति महीने में 12 माह की नो-कॉस्ट EMI पर ले सकते है।

Voltas 0।75 Ton 2 Star Window AC: वोल्टास का ये AC 2 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जिसमें कॉपर कंडेन्सर कॉइल भी मिल रही है। जिसके साथ इसमें डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। अमेज़न पर इस AC का मूल्य 16,990 रुपये है, जिसे ग्राहक 1,888 रुपये प्रति महीने देकर 12  माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर ले सकते है।

WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर

भाजपा का आरोप, कोरोना के संकटकाल में कांग्रेस कर रही गिद्धों की राजनीति

विदेशी वैक्सीन निर्माताओं की जानकारी मांगी, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगाया जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -