कोरोना नेगेटिव हुईं कंगना रनौत, कहा- 'मैंने वायरस को कैसे हराया...'
कोरोना नेगेटिव हुईं कंगना रनौत, कहा- 'मैंने वायरस को कैसे हराया...'
Share:

कोरोना वायरस का असर जिस तरह आम लोगों पर पड़ा ठीक वैसे ही बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसका शिकार हो गए। इस लिस्ट में कंगना से लेकर अमिताभ बच्चन तक शामिल है। वैसे बीते दिनों ही बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस खतरनाक बीमारी का शिकार हुई थी लेकिन अब वह ठीक हो चुकी हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत कंगना रनौत का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। वैसे इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये यह सब बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है- ''आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है..। हां वायरस के लिए जरा भी गलत बर्ताव दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें चोट लग जाती हैं। खैर..। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।''

आप सभी को बता दें कि बीते 8 मई को कंगना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उस दौरान कंगना ने पोस्ट शेयर कर यह बताया था, हालांकि इंस्टाग्राम ने कंगना का वो पोस्ट हटा दिया था। उस समय कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा था- ''पिछले कुछ दिनों से मैं बहुत थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरे आंखों में हल्की जलन भी रह रही थी। हिमाचल लौटकर मैं अपना टेस्ट कराना चाहती थी और जब मेरा टेस्ट हुआ तो नतीजा यह निकला की मैं कोविड पॉजिटिव आई हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। हर हर महादेव।'' आप सभी जानते ही होंगे उनके इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने उनके ठीक होने की दुआ की थी तो कई लोगों ने कहा था अब कोरोना को खतरा होगा। काम के बारे में बात करें तो अदाकारा जल्द ही तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी।

भाजपा का आरोप, कोरोना के संकटकाल में कांग्रेस कर रही गिद्धों की राजनीति

विदेशी वैक्सीन निर्माताओं की जानकारी मांगी, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगाया जुर्माना

इंदौर: अस्पताल की बड़ी लापरवाही, नर्सरी में भर्ती नवजात का पैर कुतर गए चूहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -