IFTDA ने किया कन्फर्म, कपिल के शो से बेघर हुए सिद्धू

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों हुए पुलवामा हमले ने सभी को हैरान किया और उस हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनका विरोध किया गया जो अब भी जारी है. ऐसे में लोग मांग कर रहे हैं कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया जाए और अब वह शो में नजर भी नहीं आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया जा रहा था कि उन्हें शो से हटा दिया गया है लेकिन चैनल ने इसके बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा था और सिद्धू ने खुद यह कहा था कि ऐसा नहीं हुआ है वह जल्द वापस आएँगे.

वहीं अब IFTDA ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर कर दिया गया है. जी हाँ, हाल ही में भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशकों के संघ (IFTDA) ने पुष्टि की है कि नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में IFTDA ने कहा कि, ''उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने का संकल्प लिया है.'' आप सभी को याद हो इससे पहले कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव किया था और कपिल ने कहा था कि, ''अगर सिद्धू जी को बाहर करने से आतंकवाद का मसला हल होता तो हम खुद उन्हें कह देते कि आप शो से चले जाओ.''

आप सभी को यह भी बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर बोलते हुए कहा था कि, ''आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है. दोनों देशों के मसलों का हल बातचीत के जरिए होना चाहिए.'' इसके बाद उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई गई थी.

हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -