'मैं उस कमरे में अकेली ही थी, जब...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का काला-चिट्ठा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक इंटरव्यू में ग्लैमर इंडस्ट्री का काला चिट्ठा खोला था। अंकिता के अनुसार वे एक बार नहीं, बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस कर चुकी हैं। अपने एक इंटरव्यू में अंकिता ने इस बारे में विस्तार से बात की थी तथा उनका वह पुराना इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है। अंकिता के अनुसार, जब वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नई-नई थीं, तब उनसे किरदार के बदले में कॉम्प्रोमाइज करने के लिए बोला गया था। हालांकि, उन्होंने इसे लेकर करारा जवाब दिया था। 

अंकिता ने कहा, "मैं बहुत स्मार्ट थी। कमरे में मैं अकेली थी तथा उस समय मेरी उम्र 19 या 20 साल रही होगी। मैंने उनसे (कास्टिंग डायरेक्टर) पूछा कि तुम्हारे प्रोड्यूसर किस प्रकार का समझौता चाहते हैं? क्या मुझे उनके साथ पार्टियों या डिनर के लिए जाना होगा? और जैसे ही उसने मुझे इस बारे में कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी।" आगे अंकिता कहती हैं, "मैंने उनसे कहा मुझे लगता है कि तुम्हारे प्रोड्यूसर को उनके साथ काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं, बल्कि साथ सोने के लिए एक लड़की चाहिए। तत्पश्चात, मैं वहां से चली गई। बाद में उसने मुझसे माफ़ी मांगी तथा कहा कि वह मुझे उनकी फिल्म में लेने का प्रयास करेगा। किन्तु मैंने कहा कि यदि तुम प्रयास करते हो और मुझे फिल्म में ले भी लेते हो, तब भी मैं तुम्हारी फिल्म में काम करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं।"

अंकिता ने बताया, यह केवल एक बार नहीं हुआ था, बल्कि जब वे फिल्मों में आने का प्रयास कर रही थीं, तब उन्हें एक बार और इसी प्रकार का अनुभव झेलना पड़ा था। उनके अनुसार, एक बड़े अभिनेता ने उनका फायदा उठाने का प्रयास किया था। अंकिता ने बताया, "जब मैं फिल्मों में दोबारा आई, मैंने फिर से वही अनुभव किया। नाम नहीं लेना चाहूंगी, मगर वह बहुत बड़ा एक्टर है। मैंने उससे सिर्फ हाथ मिलाया तथा मुझे वैसी ही फीलिंग आने लगी थी। मैंने तुरंत अपना हाथ छुड़ाया और वहां से चली गई। मैं जान चुकी थी कि अब मेरा यहां नहीं होगा। क्योंकि यह लेने और देने की प्रोसेस है। मैं समझ चुकी थी तथा वहां से चली गई थी। क्योंकि यह मेरे लिए नहीं था।" वही बात यदि अंकिता के करियर की करें तो 'पवित्र रिश्ता' के अतिरिक्त वे  'एक थी नायिका' जैसे फिक्शन और 'स्मार्ट जोड़ी' जैसे रियलिटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं।

बिग बॉस के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

'कांच-फूल को छोड़ उर्फी जावेद ने बना डाली सिम कार्ड से ड्रेस, नया लुक देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

इस मशहूर एक्टर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा’, जानिए क्यों?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -