इस मशहूर एक्टर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा’, जानिए क्यों?
इस मशहूर एक्टर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा’, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' 5 वर्ष पश्चात् टेलीविज़न पर वापसी कर चुका है। यह शो का दसवां सीजन है, जिसमें एक से बढ़कर एक स्टार ने भाग लिया है। वहीं, अब खबर है कि 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर ने 3 सप्ताह पश्चात् ही शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में धीरज के शो से बाहर होने पर उनके प्रशंसक भी निराश हो गए हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि धीरज ने अचानक शो को बीच में क्यों छोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धीरज धूपर 'झलक दिखला जा 10' के चौथे एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे तथा न ही वह प्रैक्टिस कर रहे थे। वीडियो मैसेज के माध्यम से उन्होंने टीम को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि धीरज एक साथ 'झलक दिखला जा' एवं 'शेरदिल शेरगिल' की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। हालांकि इस बारे में धीरज और शो के निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

रिपोर्ट की मानें तो धीरज धूपर दोनों शो की शूटिंग करने के पश्चात् अपने परिवार को वक़्त नहीं दे पा रहे थे। वह अपनी वाईफ और बेटे के साथ वक़्त गुजारना चाहते हैं। साथ ही उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं हैं। पिछले सप्ताह परफॉर्मेंस के चलते उनको चोट लग गई थी। इसी करण वह अभी बेड रेस्ट पर हैं। बता दें कि 'झलक दिखला जा' के इस सीजन को करण जौहर, माधुरी दीक्षित एवं नोरा फतेही जज कर रहे हैं। साथ ही मनीष पॉल शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में पहला एलिमिनेशन अली असगर का हो चुका है तथा हाल ही में एथलीट दुती चंद वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रही हैं।

विवादों में आया इंडियन आइडल, जजों ने ही शो को लेकर किए ये हैरतंअगेज खुलासे

TV की इस भोली-भाली बहु का ग्लैमर अवतार देख चौंके फैंस, आपने देखा क्या?

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -