'कांच-फूल को छोड़ उर्फी जावेद ने बना डाली सिम कार्ड से ड्रेस, नया लुक देख लोगों ने पकड़ लिया सिर
'कांच-फूल को छोड़ उर्फी जावेद ने बना डाली सिम कार्ड से ड्रेस, नया लुक देख लोगों ने पकड़ लिया सिर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने नए लुक्स के साथ फैशन आइकॉन बनती जा रही हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ शेयर कर दिया है दो कि जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के नए लुक्स और एक्सपेरिमेंट का प्रशंसकों को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है। इसके साथ ही उर्फी भी अपने प्रशंसकों की ये डिमांड पूरी करने में पीछे नहीं रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी ने अपने प्रशंसकों को नई ड्रेस के और नए लुक के साथ सरप्राइज दे दिया है। 

वही इस नए लुक में उर्फी जावेद बहुत बोल्ड लग रही है। उर्फी जावेद ने इस ऑउटफिट को सिम कार्ड से बनाया है। जिसे देख सब लोग हंस रहे हैं। नए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद का ये लुक नेटफ्लिक्स की बेब सीरीज 'जामतारा' से इंस्पायर्ड है। उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से क्रॉप टॉप एवं मिनी स्कर्ट बनवाई है। उर्फी जावेद ने हाई हिल्स भी पहनी है। वही बात यदि उर्फी जावेद के लुक की करें तो उर्फी ने ग्लौसी मेकअप किया है तथा स्टाइलिश मे बोलों को स्ट्रेट किए है जिसमें वह बहुत स्टंनिंग लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने खड़े होकर पोज दिए है। ऑउटफिट के अतिरिक्त उनकी ग्लिटरी आंखें भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं। वही हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्हें अलग अंदाज में देखा जा रहा है। दरअसल उन्होंने इस ऑउटफिट को सिम कार्ड से बनवाया है। उनकी यह स्टोरी देख सब लोग दंग रह गए हैं।

इस मशहूर एक्टर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा’, जानिए क्यों?

विवादों में आया इंडियन आइडल, जजों ने ही शो को लेकर किए ये हैरतंअगेज खुलासे

TV की इस भोली-भाली बहु का ग्लैमर अवतार देख चौंके फैंस, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -