रेड ड्रेस में नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन
रेड ड्रेस में नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन
Share:

हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल कयामत की रात में नजर आने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी दमदार हॉटनेस का कहर बरपाया है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और बेहद ही सेक्सी पोल डांस वाले वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया जिन्हे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं और सभी तारीफ़ पर तारीफे कर रहे हैं.

बीते कल ही वह बॉलीवुड की सबसे बेस्ट डांसर में से एक आने वाली एक्ट्रेस हेलेन के फेमस गाने को दोबारा रीक्रिएट कर रहीं थीं और यह तस्वीर और वीडियो तब के ही हैं. इस दौरान उन्होंने बेहद ही सेक्सी और हॉट पोज भी कैमरा के सामने दिए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तसव्विर अपलोड कर लिखा है #stunningkarishma #karishmatanna #barrelmansion #shootmode #india #bollywood #instagram #fitnessmotivation #fitness #fitnessgirl #ladyinred #ladyinred #fitforlife #fitnessfreaks #fitnessaddict #karishma #ktiansforever इसमें करिश्मा का जो अंदाज है वह दिल को छू रहा है और सेक्सी दिखाई दे रहा है.

अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में करिश्मा तन्ना रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी और इस दौरान उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई हुई थी जो उनकी हॉटनेस बढ़ा रही थी. आप देख सकते हैं करिश्मा ने कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स भी पहने हुए थे जो कि व्हाइट कलर के थे. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने एक तस्वीर में लौहे के पिंजरे में पोज देते हुए फोटो किल्क कराई थी जिसमें उनकी फिट एंड फाइन बॉडी नजर आ रही थी. फिलहाल वह कयामत की रात में दमदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी रिक्रिएट

अब एसीपी की भूमिका में नजर आएँगे हितेन तेजवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -