'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी रिक्रिएट
'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी  रिक्रिएट
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती ने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''उन्होंने अपने शो 'कृष्णा चली लंदन' के लिए फिल्म 'नमस्ते लंदन' से प्रेरणा ली है. '' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों मेघा चक्रवर्ती शो ''कृष्णा चली लंदन'' में नजर आ रहीं हैं जो खूब पॉपुलर हो चुका है. जल्द ही इस शो के आगामी एपिसोड में कृष्णा के किरदार में मेघा फिल्म 'नमस्ते लंदन' का एक दृश्य रिक्रिएट करती नजर आएंगी जिसे देखने के बाद आप सभी हैरान रह जाएंगे.

उसी सीन के बारे में हाल ही में बात करते हुए मेघा ने कहा, "मैंने शो के एक दृश्य के लिए 'नमस्ते लंदन' से प्रेरणा ली है जिस प्रकार 'नमस्ते लंदन' में अभिनेता अक्षय कुमार भारत के अपमान और आलोचना के लिए ब्रिटिश के खिलाफ खड़े होते हैं, उसी प्रकार शो में कृष्णा बेझिझक अपने देश के लिए खड़ी होती है और एक भारतीय से सही व्यवहार न करने के लिए डॉ. वीर का विरोध करती है."

इस शो को इन दिनों दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और यह शो खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिलहाल शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो दर्शकों को भा रहे हैं इसी कारण शो को इन दिनों टीआरपी भी अच्छी मिल रही है.

पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्कड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -