कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात
कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस वक्त द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं जो खूब पसंद किया जा रहा है. शो को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. सोनी टीवी पर आने वाले इस शो ने जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया है और सभी के द्वारा यह शो खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा के इस नए शो में गुत्थी और मशहूर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में नजर आए सुनील ग्रोवर को सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा भी मिस करते हुए नजर आए.

जी हाँ, और इस बात का सबूत खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने को लेकर बधाई दी और शादी कीWishing @KapilSharmaK9 and @ChatrathGinni a happy married life. May God give you happiness and togetherness always. Best wishes आपको बता दें कि सुनील ने यह बधाई कपिल की शादी के दौरान दी थी लेकीन उस समय कपिल कोई रिप्लाय नहीं कर पाए इस वजह से उन्होंने बीते कल रिप्लाय किया.

जी हाँ, कपिल शर्मा ने अपने रिप्लाय में लिखा ''थैंक यू सो मट पाजी .. हम आपको बहुत मिस कते है .. लव एन बेस्ट विशेज हमेशा.'' इन दिनों कपिल ''द कपिल शर्मा शो सीजन 2'' के जरिए लोगों के चेहरे पर फिर से हंसी ला दी है और वह अपने इसी शो के चलते लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं. फिलहाल कपिल की ट्वीट से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि कपिल सुनील को बहुत याद कर रहे हैं.

नए साल की शुरुआत में इस टीवी एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई

'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी रिक्रिएट

अब एसीपी की भूमिका में नजर आएँगे हितेन तेजवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -