अब एसीपी की भूमिका में नजर आएँगे हितेन तेजवानी

हाल ही में टीवी स्टार हितेन तेजवानी के बारे में मिली जानकारी के अनुसार वह जल्द ही मर्डर मिस्ट्री शो 'द इन्वेस्टिगेशन' में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार 'द इन्वेस्टिगेशन' में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी की यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है और इस शो में लीना जुमानी हितेन की पत्नी की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इस बारे में हितेन ने इंटरव्यू भी दिया है और उन्होंने एक बयान में कहा, "शो एक मर्डर मिस्ट्री को उजागर करता है और मेरी भूमिका के इर्दगिर्द घूमता है. कहानी के कई ट्विस्ट और टर्न ने मुझे क्राइम थ्रिलर का हिस्सा बनने को प्रेरित किया और इसके शॉर्ट-फॉर्मेट कंटेंट की शूटिंग का अनुभव बेहद अलग और मजेदार रहा." आप सभी को बता दें कि हितेन को आप सभी ने बिग बॉस 11 में देखा होगा जहाँ वह बहुत लम्बे समय तक टिके रहे थे लेकिन फिर भी शो नहीं जीत पाए थे.

हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा और उन्हें इसे देखने में भी उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे फिल्माने में आया है." आप सभी को बता दें कि इरोज नाओ क्विकी इस श्रृंखला को प्रस्तुत कर रहा है जो रविवार से इरोज नाओ पर प्रसारित होगा और बहुत शानदार होगा.

पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्क्ड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -