फिर बोल्ड हुईं करिश्मा शर्मा, नए लुक से मचाई इंटरनेट पर सनसनी
फिर बोल्ड हुईं करिश्मा शर्मा, नए लुक से मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की एक तस्वीर ने सनसनी फैला दी है. जी हाँ, हाल ही में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट और सेक्सी फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. करिश्मा शर्मा की इस फोटो में वह काफी सेक्सी और हॉट दिख रही हैं और उनका अंदाज सभी से बेहतरीन नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटो को उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया और लिखा है Be a Badass with a Big heart Shotby @nikhilshenoyphoto Styledby @dharagandhistylist Makeupby @omkarvardam इसमें वह लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है.

आपको पता ही होगा कि वह कॉमेडी शोज में आकर सभी को हंसाने का काम करती हैं. वहीं उन्होंने अपनी हॉटनेस से अक्सर ही लोगों के दिलों में आग लगाई है. करिश्मा शर्मा अक्सर अपनी लेटेस्ट, सेक्सी और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. वहीं बीते दिनों उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Miss being on sets of Comedy Circus.

जी दरअसल वह कॉमेडी सर्कस का हिस्सा रह चुकीं हैं और उस सेट को बहुत याद करती हैं. करिश्मा शर्मा फिलहाल शेयर किए गए नए फोटो में व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रहीं हैं और उनका काफी बिंदास लुक दिख रहा है. आप देख सकते हैं फोटो के साथ उन्होंने फैंस को सलाह दी कि बड़े दिल के साथ बिंदास रहो. करिश्मा को सबसे पहले एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में देखा गया फिर वह बोल्ड होती गईं.

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -