टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल अंधेरी में बीते बुधवार को 28 वर्षीय एक नवोदित टीवी अभिनेता ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहुल दीक्षित ने अहले सुबह लोखंडवाला स्थित अपने घर में फांसी लगा ली. आप सभी ने राहुल को कई टीवी शोज में देखा होगा. हाल ही में बताया गया है कि उनके परिवार के सदस्यों ने पाया कि बिछावन की चादर से उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी और उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

बताया जा रहा है कि उनका अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसी के साथ अब तक उनके द्वारा किए गये आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है जिसका पता लगाने में पुलिस जुट चुकी है. वहीं इस मामले में ओशिवारा थाने में दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज किया गया है और राहुल के पिता महेश दीक्षित ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा, इस दुनिया को क्यूं छोड़कर चला गया राहुल.

आप सभी ने राहुल को कई हिट शोज में देखा ही होगा. भले ही वह बहुत कम शोज में आए हो लेकिन उन्होंने जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की और उनके यह अचानक उठाए कदम से सभी हैरान परेशान है.

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

टीआरपी लिस्ट में कपिल को टक्कर दे गया 90 के दशक का यह शो

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस मशहूर एक्टर के ऊपर फ़िदा हुईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -