सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो
सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो
Share:

आए दिन अपने डांसे से सबको दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. ऐसे में इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमें सपना नहीं बल्कि उनकी मां नजर आ रही हैं. जी हाँ, इस बार लोग सपना को नहीं बल्कि उनकी माँ को देखकर उनके फैन हो गए हैं. आपको बता दें कि सपना खुद ये वीडियो बना रही हैं जिसमें उनकी मां चूल्हे पर रोटियां सेकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना अपनी मां से पूछ रही हैं, मां आप क्या कर रही हो और उनकी मां इशारे में कहती हैं कि रोटी बना ही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

आप सभी को बता दें कि इन दिनों यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अब इस वीडियो को देखकर ये तो साफ है कि भले ही सपना आज कितनी बड़ी स्टार हो गई हैं, लेकिन उनका परिवार आज भी अपने देसी स्टाइल में रहता है और वह अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हैं. फिलहाल फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में सपना ने नेपाल में शो किया जिसे देखने फैन्स की खूब भीड़ आई और वहां मौजूद लोग सब सपना का डांस देख झूम रहे हैं. वहीं फैन्स ने सपना का वीडियो खूब वायरल भी किया था और सपना का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया है और लिखा है, 'देसी क्वीन ने नेपाल में किया धमाल' फिलहाल सपना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

टीआरपी लिस्ट में कपिल को टक्कर दे गया 90 के दशक का यह शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -