राखी सावंत ने उठाया अपनी शादी से पर्दा, कहा- मिली थी किडनैप करने की धमकी इसलिए करनी पड़ी शादी...

मनोरंजन जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से लोकप्रिय राखी सावंत इंडस्ड्री में अपने अलग व्यवहार तथा बिंदाज अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री लगभग 2 दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वे इस के चलते कई सारे बड़े फिल्म तथा टीवी प्रोजेक्ट्स का भाग रही हैं। उनके आइटम नंबर्स को भी बहुत पसंद किया गया है। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है तथा इसका उदाहरण तब सामने आया जब अभिनेत्री को बिग बॉस 14 में प्रशंसकों का बेहतरीन सपोर्ट प्राप्त हुआ। लेकिन अभिनेत्री का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। हालिया इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपनी कंट्रोवर्शियल मैरिज तथा आर्थिक हालातों के बारे में खुलकर बातें कीं। 

इंटरव्यू में राखी सावंत से उनके मैरिज स्टेटस के बारे में पूछा गया कि ये शॉर्टेड है, कॉम्प्लिकेटेड है या फिर अभी कोई बड़ा निर्णय लेना है। इसका उत्तर देते हुए राखी सावंत ने कहा कि- तीनों का मिश्रण है। लेकिन मेरे पति रितेश ने मुझसे कहा है कि वे मेरे साथ रहना चाहते हैं। लेकिन क्योंकि कोरोना से दुनियाभर में स्थिति ख़राब हैं इसलिए वे मुझसे मिलने नहीं आ सकते हैं। मैं वेट कर रही हूं। मुझे ईश्वर पर पूरा विश्वास है। मैंने उनसे कोई फर्जी शादी नहीं की है। मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि वे किसी और महिला के साथ भी रहें। जब उन्होंने मुझसे शादी की थी तब वे पहले से मैरिड थे तथा पिता भी बन गए थे। उन्होंने मुझे धोका दिया। लेकिन मैंने सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया है कि उन्हें किसे चुनना है। निर्णय उन्हीं को लेना है। ये पूछे जाने पर की वे किसी के सामने क्यों नहीं आते तथा उनकी आयु क्या है अभिनेत्री ने कहा कि- वे 37-38 वर्ष के हैं। मैं नहीं जानती थी कि वे मैरिड होंगे। पर इसके बाद भी मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे दिल में उनके लिए बहुत जगह है। मैं पहले उनसे प्यार नहीं करती थी लेकिन अब करती हूं। मैंने अपनी जिंगदी में कई सारे मुश्किल फैसले लिए हैं। यदि मेरी ये शादी कामयाब नहीं रहती है तो मैं जीवन में दोबारा कभी भी शादी नहीं करूंगी। मैं ये बता दूं कि रितेश ने मुझपर और मेरी मां पर बहुत रुपए खर्च किए हैं। उन्होंन मुझसे इस बात का भी वादा किया है कि वे मुझे मुंबई में एक फ्लैट दिलाएंगे। 

वही जब राखी से पूछा गया कि उन्होंने अपने व्हाट्सएप फ्रेंड से विवाह क्यों किया जिन्हें वे अच्छी तरह से जानती भी नहीं हैं तो उन्होंने बताया कि- लोग मिठाई खाने के लिए बेकरार होते हैं मैं शादी करने के लिए बेकरार थी। गुजरात के एक गुंडे ने मुझसे शादी करने के लिए दबाव डाला। मैं उसके साथ गोवा में एक डेट पर भी गई थी जहां मेरे कुछ फ्रेंड्स भी मेरे साथ आए थे। मैंने एक वीडियो देखा था जहां पर वो गुंडा किसी को बहुत मार रहा था। ये वीडियो उसके फॉर्महाउस का था। उसने मुझे भी धमकी दी थी कि यदि मैंने उससे शादी नहीं की तो वो मुझे किडनैप कर लेगा। मैं बहुत सहमी हुई थी। राखी ने कहा कि- मैं इन सब से पार पाना चाहती थी। मैं उस गुंडे को स्वयं से दूर रखना चाहती थी। उसी वक़्त मेरे मोबाइल की घंटी बजी। वो रितेश की कॉल थी। मैंने रितेश से कहा कि वो मेरे लिए कोई अच्छा सा लड़का ढूंढ़े। उन दिनों ऐसा सोचा जाता था कि मैं बहुत कंट्रोवर्सियल हूं इसलिए मुझसे कोई शादी नहीं करेगा। मैं किसी की मां नहीं बन सकती। क्यों भाई? यहां तो लोग ना जाने कितने वर्ष जेल में गुजारते हैं। उनकी भी शादी हो जाती है। बच्चे हो जाते हैं। मैंने तो कोई अपराध नहीं किया। मेरा भी राइट बनता है कि मैं शादी करूं। मुझे क्यों जज किया जाता है? केवल इसलिए कि मैं इंडस्ट्री में एक डांसर हूं। तो क्या हो गया? क्या मैं टैक्स नहीं देती? आखिरकार जो भी हो रितेश शादी के लिए तैयार हो गए। उन्होंने मुझे अपना बैंक अकाउंट भी बताया। मुझे लगा कि मेरी जिंदगी की परेशानियां इसके बाद ख़त्म हो जाएगी।

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर

अनुपमा को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा 'गुम हैं किसी के प्यार में', नील भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर छाई श्वेता तिवारी, फोटोज देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -