ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर
ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की आगामी वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री सोनिया राठी अहम किरदार निभा रही हैं। टीजर में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। आप इस शो को 29 मई से ऑल्ट बालाजी पर देख सकेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वही इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला तथा सोनिया राठी का फर्स्ट लुक पोस्टर पेश किया गया था। सिद्धार्थ शो में अगस्त्य की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सोनिया रूमी के किरदार में दिखाई देगी। सिद्धार्थ के रोल अगस्त्य की बात करें तो वो एक आदर्शवादी, अभिमानी तथा विद्रोही हैं, उनका मानना है कि वह थिएटर के जगत के लिए एक गॉड गिफ्ट है। अगस्त्य राव, जो एक आकांक्षी डायरेक्टर हैं, उन्हें रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो कि उनकी म्यूज है। पोस्टर में, सिद्धार्थ वर्षा की पृष्ठभूमि में निराश, चोटिल तथा असहाय दिखाई दे रहे हैं। अगस्त्य को ना चाहते हुए भी एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक ऐसी दुनिया से जिससे वह दूरी बनाए रखना पसंद करते है।

तान्या कालरा शो में फराह का किरदार अदा कर रहीं हैं, जिन्हें अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) के दोस्त के किरदार में दिखाया जाएगा। फराह इसमें खुले विचारों की लड़की दिखाई गई है, जो कि अपनी चीजों तथा सिद्धांतों को लेकर बहुत क्लियर है। अपने रोल के बारे में बात करते हुए, तान्या बोलती हैं, फराह मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों से काफी अलग है। मुझे इस चीज से प्यार है कि वह किस प्रकार से सही और गलत के बारे में इतनी स्पष्ट है। उन्होंने कहा, मैं ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का भाग बनने के लिए आभारी हूं। बीते दो सीजन इतने अच्छे रहे हैं कि सीजन 3 के लिए बड़े स्तर पर फैन फॉलोइंग के साथ ही बड़ी आशाएं भी हैं। 

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर

गंगा के बाद अब यमुना नदी में भी बहते हुए मिले शव, कई स्थानों पर अधजली लाशें बरामद

हाईकोर्ट के 106 जज और 2768 न्यायिक अधिकारी कोरोना की चपेट में आए- CJI एनवी रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -