सोशल मीडिया पर छाई श्वेता तिवारी, फोटोज देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए शॉक्ड
सोशल मीडिया पर छाई श्वेता तिवारी, फोटोज देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए शॉक्ड
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में है। श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक इन दिनों व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। श्वेता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी का भाग बनने केपटाउन में हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने अपनी बेहद हॉट पिक्स प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। श्वेता की ग्लैमरस पिक्स की अब प्रशंसकों को भी बहुत प्रतीक्षा रहती है, ऐसे में हाल ही में श्वेता ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। श्वेता ने जो तस्वीरें साझा की हैं उन फोटोज में वह बहुत सुन्दर लग रही हैं। श्वेता का ये हॉट अवतार देखकर प्रशंसक हैरान रह गए हैं। टेलीविज़न स्टार्स भी श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। श्वेता ने पिक्स खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग से ठीक पहले प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

बता दे कि तस्वीरें केपटाउन की हैं ये खुद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। श्वेता इन पिक्स में बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी मुस्कराती नजर आ रही हैं। हर एक पिक में श्वेता अपनी हॉट अंदाओं को बिखेरती नजर आ रही हैं। हाल ही श्वेता तिवारी ने अपने कई फोटोशूट की फोटोज साझा की थीं। श्वेता की तस्वीरें और बोल्ड अंदाज देखकर प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

अनुपमा को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा 'गुम हैं किसी के प्यार में', नील भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया

नेहा कक्कड़ ने पति संग दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -