अनुपमा को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा 'गुम हैं किसी के प्यार में', नील भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया
अनुपमा को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा 'गुम हैं किसी के प्यार में', नील भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

मशहूर टीवी अभिनेता नील भट्ट स्टारर टीवी शो गुम हैं किसी के प्यार में देश का नंबर वन शो बन गया है। गुम हैं किसी के प्यार में ने काफी वक़्त से नंबर वन पॉजिशन पर रहे अनुपमा को पीछे छोड़ दिया। शो में नील भट्ट लीड किरदार में हैं। उनके रोल का नाम विराट है। उन्होंने इस कामयाबी पर अपनी एक्साइटमेंट साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

स्पॉटबॉय से चर्चा करते हुए नील भट्ट ने कहा- 'मेरा हमेशा यकीन रहा है कि स्क्रिप्ट ही राजा है। एक अच्छी स्क्रिप्ट आपको 90 प्रतिशत कामयाबी दिला सकती है, बाकी ग्रेड कंटेंट, जबरदस्त टीम, हार्ड वर्क, डेडीकेशन, प्रोग्रेसिव राइटिंग, प्यारे कैरेक्टर तथा बाकी की आवश्यकताएं शो को कामयाबी दिलाती हैं। हमने शो के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे खुशी है कि ऑडियंस ने प्यार से जवाब दिया है। मैं स्पीचलेस और बहुत विनम्र हूं। इस वक़्त मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आप सभी के प्यार, समर्थन और प्रशंसा के लिए धन्यवाद। 

आगे उन्होंने कहा, भगवान दयालु रहे हैं तथा उन्होंने मुझ पर, मेरे सह-कलाकारों, निर्माता, निर्देशक, लेखकों, क्रू मेंबर्स के सदस्यों और स्टार प्लस पर अपना प्यार तथा आशीर्वाद दिया है। आने वाले समय में ऑडियंस को कई ट्विस्ट और टर्न की प्रतीक्षा है। और मुझे आशा है कि उनके साथ हमारा जुड़ाव आने वाले वर्षों तक बना रहेगा।' बता दें कि बार्क इंडिया के अनुसार, शो को 8.7 मिलियन इम्प्रेशन मिले है। शो में नील के अतिरिक्त आयशा सिंह तथा ऐश्वर्या शर्मा फीमेल लीड में हैं। इस सप्ताह अनुपमा दूसरे नंबर पर है। इमली नंबर 3 पर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर 4 पर तथा साथ निभाना साथिया नंबर 5 पर है। 

नेहा कक्कड़ ने पति संग दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -