इंटरनेट पर छाया हिना खान का 'न्यू ईयर लुक', फैंस बोले- 'आपने तो दिन बना दिया'
इंटरनेट पर छाया हिना खान का 'न्यू ईयर लुक', फैंस बोले- 'आपने तो दिन बना दिया'
Share:

टीवी जगत की की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इस वक़्त न्यूयॉर्क में हैं। हाल ही में अभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के संग नववर्ष को सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुईं थीं। हिना खान न्यूयॉर्क से निरंतर अपनी फोटोज साझा कर प्रशंसकों को दीवाना बना रही हैं। ऐसे में एक बार फिर से हिना खान ने अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज साझा कर सोशल मीडिया का पारा एक बार फिर से बढ़ा दिया है। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना खान ने जो फोटोज साझा की हैं, उसमें अभिनेत्री न्यूयॉर्क की सड़कों पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज में हिना खान ने रेड स्वेटर उसके ऊपर लाल जैकेट पहना हुआ है। इसके साथ ही हिना ने ब्लू जींस को पेयर अप किया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि हिना खान ने सफ़ेद शूज के साथअपने लुक को पूरा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना खान ने अपने बालों को स्टाइलिश तरीके से बांधा हुआ है तथा इसके साथ-साथ उन्होंने ग्लासेस लगाया हुआ है। हिना खान ने गले में गोल्डन चेन केरी की हुई है। हिना खान का विंटर लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। फोटोज में हिना खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है। वही हिना खान का ये स्वैग देखते ही बन रहा है। हिना के प्रशंसक तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है। 

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -