श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'
श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'
Share:

टेलीविज़न जगत कि मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी मनोरंजन जगत का जाना माना नाम  हैं, जो अपने अभिनय के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं के साथ सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं। वार्स 2021 के अंतिम दिन भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 8 ऐसी फोटोज साझा की है, जिसको देख प्रशंसक ही नहीं स्टार्स भी हैरान हैं।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं के दिखाया, जिसको देखने के पश्चात् प्रशंसक उनके हुस्न के दीवाने एक बार फिर हो रहे हैं। हाल ही में श्वेता ने जो फोटोज साझा की हैं। उसमें वह एक ऑफ शोल्डर स्टाइलिश गाउन में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। ऑफ शोल्डर स्टाइल में वह अपना परफेक्ट फिगर को दिखा रही हैं। वही श्वेता की इन फोटोज को देख प्रशंसक उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- 'साल का आखिरी पोस्ट'। 

वही श्वेता की इन फोटोज पर प्रशंसक गॉर्जियस, ब्यूटी, स्टनर, बार्बी डॉल, एवरग्रीन ब्यूटी जैसे कॉमेंट्स कर रहे हैं। फोटोज पर प्रशंसक ही नहीं स्टार्स भी जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। इन फोटोज को देख दिव्यांका त्रिपाठी ने भी कॉमेंट किया तथा लिखा- 'बस भी करो... इतनी खूबसूरती'। उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा- रानी के चरणों में नमस्कार। बता दे कि इन तस्वीरों में श्वेता ने कोई भी एक्सेसरीज नहीं पहनी है। जिसके कारण पूरा ध्यान अभिनेत्री की ड्रेस और हेयर्स पर जा रहा है। 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -