'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम
'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'और प्यार हो गया' में अवनि की बुआ के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री अशिता धवन इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि अशिता धवन नए हॉरर शो 'नजर' में आने वाली हैं. 'लेडीज स्पेशल', 'नच बलिए' और 'केसर' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी अशिता इस शो में हीरो की आंटी की भूमिका निभाने वाली हैं.

इस बात का खुलासा खुद अशिता ने किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अशिता ने अपने नए शो के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस शो के हीरो की आंटी का किरदार निभा रही हैं जिससे वह बेहद ही खुश है.

उन्होंने बताया कि यह बिल्कुल अलग जॉनर है और उन्हें अलग तरह के किरदार करने में मजा आता है और एक कलाकार के तौर पर यह नया किरदार उनकी प्रतिभा को निखारता है. बता दें कि अभिनेत्री अशिता धवन पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं उन्होंने टीवी के कई सारे सीरियल्स में काम किया है.

गौरतलब है कि इस हॉरर शो को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है. खबरों की माने तो शो में 'डायन' के किरदार में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा नजर आने वाली हैं. शो में मोनालिसा के किरदार का नाम 'नियति' रहेगा और शो की कहानी मोनालिसा के कैरेक्टर को बताएगी. यह हॉरर शो 'नजर' स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़े

Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल

इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल

Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल

रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -