Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल
Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल
Share:

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर सीरियल 'कयामत की रात' में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना आये दिन चर्चा में रहती हैं. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में करिश्मा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद कोई भी डर सकता है यही नहीं बल्कि खुद अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस वीडियो में काफी डरी-सहमी सी नजर आ रही हैं.

जी हां हाल ही में जो करिश्मा ने वीडियो शेयर किया है वो वीडियो शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में करिश्मा अपने शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं और अचानक उन्हें डरावना चेहरा दिखाई पड़ता हैं जिससे वे बेहद डर जाती हैं. दरअसल शो में तांत्रिक की भूमिका निभा रहे मशहूर अभिनेता निर्भया वधवा अचानक अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को डरा देते हैं जिसे करिश्मा काफी डर जाती हैं.

 

खास बात यह है कि करिश्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है और इस फनी वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार इस तरह के वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा भी करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. टीवी के इस शो में करिश्मा के अलावा अभिनेता विवेक दहिया अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और दिलजीत कौर मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल

Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल

रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 1

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -