कुल्फी कुमार बाजेवाला ने पूरे किए 300 एपिसोड, यूँ मना जश्न
कुल्फी कुमार बाजेवाला ने पूरे किए 300 एपिसोड, यूँ मना जश्न
Share:

हाल ही में स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला ने अपने 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस बात का जश्न शो के सेट पर मनाया गया है. जी हाँ, इस खास मौके को धूमधाम से सेट पर सेलिब्रेट किया गया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. वहीं कास्ट और क्रू के साथ 300 एपिसोड पूरे होने की खुशी में चॉकलेट केक काटा गया और इस दौरान कुल्फी और अमायरा खूब खुश नजर आईं. आपको बता दें कि बाप-बेटी के रिश्ते और उनकी बॉन्डिंग पर आधारित इस शो की शुरुआत जब हुई थी तभी से यह दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. वहीं इस शो में आकृति शर्मा, मोहित मलिक और मायरा सिंह अहम भूमिका में हैं.

वहीं इन सिनो शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है. इसी के साथ आप देख रहे होंगे कि रील लाइफ में कुल्फी और अमायरा की बिल्कुल भी नहीं पटती लेकिन रियल लाइफ में वे दोनों अच्छी दोस्त हैं और दोनों ही चाइल्ड आर्टिस्ट अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वहीं 300 एपिसोड खत्म होने के मौके पर कुल्फी और अमायरा ने साथ में केक काटा जो शानदार रहा. वहीं सेट पर कुल्फी यानि आकृति सिंह ने सभी को केक खिलाया.

आप सभी को बता दें, कुल्फी और अमायरा की मोहित मलिक से भी अच्छी पटती है और अक्सर ही तीनों को मस्ती करते हुए देखा जाता है. फोटोज में अमायरा के चेहरे पर केक लगा दिखा और कुल्फी हाथ में लगा केक खाती हुई नजर आईं. फिलहाल बीते दिनों सेट पर इमोशनल सीन की शूटिंग के वक्त मोहित मलिक के बेहोश होने की खबरें वायरल हुईं थीं.

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

नायरा को छोड़ मोहसिन ने शेयर की अनजान लड़की की तस्वीर, फैंस हुए शॉक्ड

'कसौटी...' के आखिरी शूट पर कुछ ऐसा रहा सेट का नजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -