मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपनी माँ को दिया ख़ास तोहफा
मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपनी माँ को दिया ख़ास तोहफा
Share:

बीते कल सभी लोगों ने मदर्स डे मनाया और इस दौरान टीवी के सेलेब्स ने भी जमकर इस दिन को सेलिब्रेट किया. वहीं इन सभी में बीते कल टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने कुछ खास किया. जी हाँ, बीते कल उन्होंने इस खास मौके पर अपनी मां को एक एकेडमी गिफ्ट कर दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार दिव्यांका भोपाल में एक डांसिंग एकेडमी खोलने जा रही हैं और इस एकेडमी का नाम खुद दिव्यांका त्रिपाठी के नाम पर होने वाला है. जी हाँ, वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनेत्री को एक्टिंग के साथ डांस करना भी काफी पसंद है.

वहीं आप सभी ने उनके जुनून की झलक सेलिब्रिटी डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए में देखी होगी. वहीं आप सभी को या धो अभिनेत्री इस शो में अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आई थीं और शो के आखिर तक रहीं और लोगों का दिल जीता. केवल इतना ही नहीं इस जोड़ी ने शो का खिताब भी अपने नाम किया और उसके बाद दिव्यांका ने अपने डांस के पेंशन को बनाए रखा. दिव्यांका ने बीते कल अपनी माँ को डांस एकेडमी गिफ्ट कर सभी को खुश कर दिया है.

दिव्यांका ने बीते दिन अपनी माँ के साथ वोट दिया और उसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है I have cast my vote. With family. Did you?#Election2019 #MPStateIcon @ceompsveep वहीं अपनी एक तस्वीर वोटिंग की शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है There's a cow shed behind my Bhopal home, a temple and a little jungle. I hear cows mooing, birds chirping, temple chantings and bells ringing each morning, yet I sleep like a baby...the sleep I can never achieve elsewhere.There's something extremely calming about #HOME.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -