हिना खान ने शेयर किया यह दमदार वीडियो
हिना खान ने शेयर किया यह दमदार वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान हमेशा से सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रही हैं और एक्ट्रेस हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से हमारा ध्यान खींचती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी स्लो-मो वीडियो शेयर की है | बताया जा रहा है की इस वीडियो से बॉयफ्रेंड  रॉकी जायसवाल का ध्यान आकर्षित किया गया है, जिसे कैप्शन के रूप में दिखाया गया है| हालाँकि इसमें रश्मि देसाई की एक टिप्पणी भी है , जो उनके चलने की शिष्टाचार है। बता दें की टीवी एक्ट्रेस हिना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कुल दिवा और बॉस लेडी नजर आ रही है | 

वहीं  रशमी भी यही कहना चाहती थीं। वह एक पैंट-सूट में तेजस्वी लग रही थी और यह सभी चीजें जैज़ी और चमकदार थीं। इसके साथ ही उसने वीडियो को प्यारा कैप्शन दिया रॉकी ने इस बात का उल्लेख किया कि वह अंतिम पंक्ति के संदर्भ में उनमें से 'एक' कैसे है।वहीं एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में हिना ने रश्मि के बारे में बात की और हमें बताया, "मैं हमेशा से रश्मि के साथ रही हूं,  हम कभी एक-दूसरे को फोन नहीं करते हैं, शायद थोड़ा सा इंस्टा-चैट करते हैं, परन्तु मेरे पास यह अदृश्य बंधन है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें की  हम नहीं मिलते हैं, परन्तु  मुझे पता है कि हमारे जीवन में क्या हो रहा है और मुझे पता है कि वह क्या कर रही है, और यही बिग बॉस के बाद होता है, आप हर जगह हैं। मुझे पसंद है कि वह कैसे बढ़ रही है। वह बेहतर कर रही है। मैं समझ सकती हूं कि वह किस कारण से निर्णय ले रही है और जब मैं उसे बताती हूं, तो हम दोनों सहमत हैं। मुझे हमेशा से रश्मि पसंद है, और भले ही मैंने किसी का भी खुलकर समर्थन नहीं किया हो, परन्तु  मैं बहुत खुश थी। ख़ुशी हुई कि वह जिस चीज़ से गुज़री, उससे बाहर निकली और उसके गले लगने के बाद मैंने उसे दे दिया, मैं बहुत खुश थी कि कैसे वह एक योद्धा के रूप में सामने आई। "

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

शहीर शेख के फैन ने महाभारत के इस दृश्य का बनाया स्केच

'नागिन 4' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' में एंट्री मारेंगी निया शर्मा

कसौटी में करण कुंद्रा निभा सकते है मिस्टर बजाज की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -