शहीर शेख के फैन ने महाभारत के इस दृश्य का बनाया स्केच
शहीर शेख के फैन ने महाभारत के इस दृश्य का बनाया स्केच
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर शहीर शेख टीवी के शो ये रिश्ते है प्यार के में लीड रोल में नजर आते है| वहीं सोशल मीडिया पर पुरानी फोटो और वीडियो साझा करते रहे हैं क्योंकि वह हमें मेमोरी लेन पर चलने के लिए ले जाते हैं और यह सब उनके बचपन से फोटो के साथ शुरू हुआ और आखिरकार, हमें कुछ और मिला। वहीं अपने माता-पिता की तस्वीरों से लेकर अपने दोस्तों और चचेरे भाइयों के साथ, हमने पहले के कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर उनके जीवन के काफी समय देखे हैं, और अब, वह समय-समय पर झलकियां देते रहते हैं। अभी, ऐसा लग रहा है कि वह कुछ समय के लिए महाभारत की यादें संजोए हुए है।

वहीं उन्होंने महाभारत के अपने कलाकारों के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं और आज, ऐसा लग रहा है कि अभिनेता शो से एक स्टिल से एक प्रशंसक कला के साथ एक बार फिर से उदासीन हो गए थे। वहीं इसने उसे अर्जुन और पारस अरोड़ा के रूप में अभिमन्यु के रूप में एक दूसरे को गले लगाया और यह सुपर भावुक दिखता है? आपकी जानकारी के लिए बता दें की  यह सिर्फ एक स्केच है, और फिर भी, यह उन भावनाओं को इतनी अच्छी तरह से महसूस करने में कामयाब रहा है और हम शर्त लगाते हैं, यही वह है जो शहीर ने भी देखा था और इसलिए यह सराहना है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाहीर ने इस हफ्ते कुछ रंग प्यार के ऐसे भी देखने के बारे में प्रशंसकों के साथ एक त्वरित अपडेट साझा किया। वहीं एरिका फर्नांडिस के सह-कलाकार एक फिर से पर्दे पर वापस आ गए हैं और जबकि प्रशंसक कुछ समय के लिए इसकी मांग कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वे पहले से ही दूसरी बार और सभी सही कारणों के लिए इस पर पहले से ही आदी हैं। इसके अलावा, ये रिश्ते है प्यार के की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू हो रही है| और शहीर के फैंस शो को दुबारा देखने के लिए बेहद उत्सुक है| 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

kachhawah (@_moon_shine_art_) on

तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, कहा-इमोशनल गेम खेलने लगती है

शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -