'नागिन 4' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' में एंट्री मारेंगी निया शर्मा
'नागिन 4' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' में एंट्री मारेंगी निया शर्मा
Share:

टीवी का जाना माना शो  नागिन 4 के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद 'नागिन 4' का फिनाले दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। इसके साथ ही धमाकेदार फिनाले के बाद 'नागिन 4' दर्शकों को अलविदा कह देगा। वहीं इसी बीच निया शर्मा से जुड़ी एक खुशखबरी हमारे हाथ लगी है जिसको सुनकर उनको फैंस खुशी से झूम उठेंगे। वहीं 'नागिन 4' खत्म होने के बाद निया शर्मा नए नए रिएलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही इस शो का नाम 'खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड' रखा गया है। वहीं इस रिएलिटी शो में खतरों के खिलाड़ी की तरह ही टीवी सितारे खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं। वहीं ये रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' और 'नागिन 4' के खत्म होने के बाद ही ऑनएयर किया जा सकता है । 

आपकी जाना मकरी के लिए बता दें की निया शर्मा के अलावा इस शो का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, करिश्मा तन्ना, रश्मि देसाई और करण वाही जैसे सितारों को अप्रोच किया गया था। वहीं इसी बीच निया शर्मा के नाम पर पक्की मोहर लग चुकी है। वहीं यहां पर मजेदार बात यह है कि, निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा इस सीजन में निया शर्मा के साथ हिना खान, करण वाही, लोपामुद्रा राउत, रवि दुबे और शांतनु माहेश्वरी जैसे सितारे भी खतरों का सामना करते नजर आए थे।

वहीं पहले मेकर्स 'खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड' की शूटिंग थाईलैंड में करना चाहते थे परन्तु  कोरोना वायरस पैनडैमिक के चलते अब ऐसा नहीं हो पाएगा। ऐसे में शो के मेकर्स मुंबई के फिल्मसिटी में ही 'खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड' का सेट लगाने की तैयारियां कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, निया शर्मा का 'नागिन 4' का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। वहीं कोरोना वायरस आउटब्रेक की वजह से आई मंदी के चलते एकता कपूर ने 'नागिन 4' को बंद करने का ऐलान कर दिया है। वहीं माना जा रहा है कि निया शर्मा और बाकी टीम की भारी-भरकम फीस के चलते ये कदम उठाया गया है। इसके अलावा इस खबर के सामने आने के बाद निया शर्मा काफी निराश हो गई थीं।

तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, कहा-इमोशनल गेम खेलने लगती है

शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -