कसौटी में करण कुंद्रा निभा सकते है मिस्टर बजाज की भूमिका
कसौटी में करण कुंद्रा निभा सकते है मिस्टर बजाज की भूमिका
Share:

 टीवी के सभी शो की शूटिंग और उत्पादन प्रक्रियाओं को फिर से शुरू करने के लिए निर्माताओं द्वारा पहले से ही बनाई जा रही योजनाओं के साथ टेलीविजन उद्योग धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। फ़िलहाल जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है, अपने संबंधित उत्पादकों के निर्णय के मुताबिक COVID-19 संकट के कारण अपरिहार्य लॉकडाउन के कारण कई टीवी शो बंद हो जाएंगे।वहीं  इतना ही नहीं बल्कि दर्शकों को कुछ सीरियल्स  के स्टार कास्ट में भी भारी बदलाव देखने को मिल सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कसौटी ज़िन्दगी की, जो वर्तमान में सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर का यह शो कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहा है|  मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है | यदि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हितेन तेजवानी, करण पटेल , और गौरव चोपड़ा के नामों पर अब रोल के लिए विचार किया जा रहा है। इन तीनों को कथित तौर पर उसी के लिए संपर्क किया गया है।

वहीं एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के अनुसार करन कुंद्रा का नाम कसौटी ज़िन्दगी की में बजाज की भूमिका के लिए भी दिया जा चूका है | वहीं इसी रिपोर्ट के अनुसार, शो में निर्णायक भूमिका के लिए अभिनेता को लगभग अंतिम रूप दे दिया गया था, परन्तु वह ओवरबोर्ड नहीं आ सका क्योंकि सौदा नहीं हो सका। इसके अलावा शो की बात करें तो इसमें एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान मुख्य भूमिकाओं में हैं और एकता कपूर द्वारा अभिनीत किया गया है। 

तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, कहा-इमोशनल गेम खेलने लगती है

शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -