गणेश चतुर्थी: बेटे और अपनी होने वाली बहु संग हिना खान ने जमकर किया धमाल

इन दिनों पूरे देश में गणेश चतुर्थी धूम धाम से मनाया जा रहा हैं और इस पर्व पर सभी को धूम मचाते हुए देखा जा रहा है फिर वो आम इंसान हो या सेलेब. ऐसे में इसमें टीवी सेलेब्स भी पिछले नहीं है और हाल ही में हिना खान अपने कथित बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ मुंबई के लालबाग राजा के दर्शन करने गयी थी और वहीं से वह अपने बेटे के घर चली गईं.

जी हाँ, लालबाग राजा के दर्शन करने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इसके कुछ समय बाद ही हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के को-एक्टर कांची सिंह और रोहन मेहरा के साथ गणपति त्यौहार मानती दिखाई दी, जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने आ गईं हैं. आपको बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम कांची सिंह ने अपने घर पर गणपति जी को विराजमान किया है और वहा उनके बॉयफ्रेंड रोहन के साथ हिना और रॉकी भी नजर आए.

वहीं इस दौरान गणेश जी की मूर्ति स्थापित करने के बाद टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जो आपने देखी ही होंगी और अब इन तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है जो इस समय वायरल हो रहीं हैं. जी दरअसल कुछ घंटो पहले कांची सिंह ने कुछ और फोटोज शेयर की है. जिसमें वो हिना खान और रॉकी के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहीं हैं.

शशि थरूर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर साधा निशाना, कही यह बात

कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -