हितेन तेजवानी को मिला धोखा
हितेन तेजवानी को मिला धोखा
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रहे अभिनेता हितेन तेजवानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. हितेन को लेकर कुछ ऐसी खबर आ रही है जिससे उनके फैंस काफी चौंक सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से हितेन तेजवानी को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि वह जल्द ही किसी कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिससे हितेन तेजवानी के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

खबरों की माने तो उन्हें इस शो के लिए कुणाल कुमार से रिप्लेस किया गया है. जी हां अब हितेन तेजवानी नहीं बल्कि अभिनेता कुणाल कुमार नजर आने वाले हैं. इस बारे में हितेन तेजवानी का कहना हैं कि उन्हें रिप्लेस किया गया हैं लेकिन अभी तक उन्हें इसकी वजह नहीं बताई गई हैं.

शरद मल्होत्रा से अलग होते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने किया यह काम

हितेन का कहना हैं कि इस शो के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी क्योंकि वह पहली बार किसी कॉमेडी किरदार को निभाने वाले थे और वह इस किरदार के लिए काफी उत्साहित भी थे. इसके अलावा हितेन ने कहा कि मैं लंबे वक्त से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और ऐसी चीजें इंडस्ट्री में काफी कॉमन है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

बता दें कि हितेन तेजवानी टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्री गौरी प्रधान से शादी की हैं.

ये भी पढ़े

TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

शरद मल्होत्रा से अलग होते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने किया यह काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -