हिमेश रेशमिया का हैरान करने वाला बयान- सलमान खान सुपरस्टार नहीं बल्कि...
हिमेश रेशमिया का हैरान करने वाला बयान- सलमान खान सुपरस्टार नहीं बल्कि...
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों मशहूर शो 'दस का दम' होस्ट कर रहे हैं और अब तक इस शो में बॉलीवुड दुनिया के कई सितारे शिरकत कर चुके हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में जल्द ही सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया दिखाई देने वाले हैं. खास बात यह है कि ये दूसरी बार होगा जब हिमेश रेशमिया इस शो में शिरकत करेंगे.

इससे पहले भी हिमेश रेशमिया दस का दम में नजर आ चुके हैं. इस दौरान इन्होने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की थीं अब एक बार फर वह आपको शो में दिखाई देने वाले हैं. खबरों की माने तो इस खास एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो गई. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिमेश ने कहा कि "मुझे लगता है कि सलमान खान न केवल एक सुपरस्टार हैं बल्कि एक महानतम इंसान भी हैं."

जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी

बता दें कि सलमान खान का यह शो टीआरपी मामले में काफी पिछड़ा हुआ हैं, अब तक इस शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान जैसी बड़े सेलेब्रेटी नजर आ चुके हैं बावजूद शो टीआरपी लिस्ट में शामिल नहीं हो पाया है. पिछले दिनों शो लेकर चर्चा हो रही थी कि जल्द ही यह शो बंद होने वाला हैं.

Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी

यही नहीं बल्कि तय समय के पहले ही शो मेकर्स ने दस का दम को बंद करने का फैसला लिया है. हालांकि अभी तक शो के बंद करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खबरों की माने तो इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर व्यस्त हैं, वह जल्द ही टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 12 में भी नजर आने वाले हैं.

चटपटी खबरें..

माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'

अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -