Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी
Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' को प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया है और उनकी जगह कैटरीना कैफ ने ले ली है. अब प्रियंका का किरदार वही निभाती नज़र आएँगी. भारत में सलमान खान के 5 अलग लुक दिखाई देंगे जिसके और हो सकता है वो सारे लुक एक-एक कर के सामने भी आ जाये. इसके पहले फिल्म का लुक सामने आया था जिसमें सलमान खान एक आग के गोले के अंदर नज़र आ रहे हैं. इसके बाद फिल्म का एक और लुक सामने आया है जो वायरल हो रहा है. इस लुक को हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने की प्रियंका और निक की सगाई कन्फर्म

ये फोटो कुछ वैसा ही है जैसा पहले सामने आया था. सलमान खान उसमें बाइक के साथ र स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हे. लेकिन इस बार वो साफ़ तौर पर दिखाई दे रहे ऐन. अली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है Gear up for Thunder ....@BeingSalmanKhan @Bharat_TheFilm ...”yeh khamoshi toofan se phele ki hai...” . आप देख ही सकते हैं इसमें सलमान खान और भी करीब से नज़र आ रहे हैं, बाइक साफ़ दिखाई दे रही हैं और देखकर लग रहा है ये एक सर्कस है.

Video : शादी से पहले पराये मर्द के साथ लिपलॉक करती हुईं नजर आईं प्रियंका

भारत के लुक सलमान के फैंस के लिए उत्सुकता बढ़ा रहे है और फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. हालाँकि फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी लेकिन फैंस से इसका वेट नहीं हो रहा है. लेकिन आप फ़िलहाल इस फिल्म से जुडी तस्वीरें ही देख सकते हैं जो वायरल हो रही हैं. इसके पहले सलमान खान ने अपने फैन के साथ फोटो क्लिक करवाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइये देख लीजिये ये फोटो.

बॉलीवुड अपडेट्स..

एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू

इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -