जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी
जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'दस का दाम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि यह शो पिछले कुछ दिनों से कोई कमाल नहीं कर पा रहा है और न ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पा रहा है. यही नहीं बल्कि ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस शो को बंद कर दिया जाएगा.

अब तक शो में कई बॉलीवुड सितारे शिरकत कर चुके हैं. पिछले दिनों शो में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने शिरकत थी इस दौरान सलमान और कमल हासन ने जमकर मस्ती की. अब हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना शिल्पा शेट्टी और फिल्म निर्माता या फिर यूं कहे कि सलमान खान की अच्छी दोस्त फराह खान ने शिरकत की.

सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

इस दौरान सलमान खान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जायेंगे. शो के दौरान सलमान खान ने कहा कि जब वे सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए स्क्रीन टेस्ट देने जा रहे थे तब उन्होंने डांस के लिए फराह खान से मदद मांगी थी.

बर्थडे गर्ल एली की इन तस्वीरों को देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

सलमान खान ने कहा कि उन्हें लगा था कि फराह उनकी जरूर मदद करेगी लेकिन जब फराह खान ने उन्हें डांस करते देखा तो फराह को बेहद शर्मिंदगी महसूस हुई. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सलमान खान और फराह खान बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने से पहले ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे और इन दोनों की दोस्ती आज तक बरकरार है. सलमान खान जल्द ही विवादित शो बिग बॉस 12 में दिखाई देंगे.

चटपटी खबरें..

मधुबाला की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया मचाया तहलका

कल दुनिया पर छाएगी 'डायन' की खौफनाक परछाई

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -