गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

एक्ट्र्स माही विज (Mahhi Vij) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक बेहद चौंका देने वाला वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में माही विज किसी से ऊंचे सुर में बात करती सुनाई देती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ साफ़ नहीं दिख रहा है क्योंकि ये वीडियो थोड़ा शेक कर रहा है। इसी के चलते सही मायने में तस्वीर सामने नहीं आई है। हालाँकि ऑडियो में माही विज काफी गुस्से (Mahhi Vij Car Hit By Unknown Man) में लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस क्लिप के साथ माही ने कैप्शन में आप बीती बयां की है।

जी दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ बीच रोड़ पर बदतमीजी (Mahhi Vij Got Rape Threaten) की गई। उनकी गाड़ी को एक अंजान शख्स ने हिट कर दिया था, जो कि अपनी पत्नी के साथ था। वहीं इस दौरान उन शख्स ने एक्ट्रेस को दुष्कर्म तक करने की धमकी दे डाली। जी दरअसल इस घटना की जानकारी माही ने तुरंत ट्विटर के माध्यम से पुलिस और अपने फैंस को दी। इसी के घटना का छोटा सा वीडियो बनाकर माही ने कैप्शन में लिखा- 'इस आदमी ने मेरी कार हिट की। उसके बाद उसने अब्यूज किया और मुझे रेप करने की धमकी दी। उसकी पत्नी भी अग्रेसिव हो गई थी। ऐसे में उसने उस शख्स को कहा कि छोड़दे इसको।' अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को टैग कर आगे कहा- 'प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है।' बता दें, वीडियो में गाड़ी की प्लेट नंबर साफ देखी जा सकती है।'

वहीं दूसरी तरफ माही के ट्वीट पर मुंबई पुलिस का भी जवाब आया। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए सजेस्ट किया कि वह अपने पास के पुलिस स्टेशन में जाएं और घटना की जानकारी वहीं दें और कंप्लेंट करें। वहीं अब फैंस ने माही के पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वैसे अब तक इस मामले की पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस अकेली थीं या फिर अपनी फैमिली के साथ, वीडियो अंधेरे में बना है तो क्या वक्त था, और वो शख्स कौन था जो अपनी पत्नी के साथ था कुछ पता नहीं चला है।

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान

मदर्स डे: संजय दत्त से लेकर अनुपम खेर तक ने माँ के साथ शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -