काफी संघर्ष के बाद ‘टीकाराम' को मिली मनोरंजन जगत में एंट्री,
काफी संघर्ष के बाद ‘टीकाराम' को मिली मनोरंजन जगत में एंट्री,
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ वर्ष 2015 से प्रसारित हो रहा है तथा आज भी लोगों का सबसे पसंदीदा बना हुआ है। आज हम आपको इस टेलीविज़न सीरियल में ‘टीका’ के किरदार निभाने वाले अभिनेता वैभव माथुर के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में वैभव द्वारा अदा किया गया टीका का रोल दर्शकों को बहुत पसंद है। टीका अक्सर अपने जोड़ीदार मलखान के साथ दिखाई देते हैं। बहरहाल, यहां तक पहुंचने के लिए टीका को बहुत संघर्ष करना पड़ा था। एक इंटरव्यू में खुद वैभव ने अपने इस संघर्ष के बारे में बताया था।
 
वैभव की मानें तो संघर्ष के दिनों में उनके पास इतने भी रूपये नहीं थे कि वे मिनरल वाटर की बोतल खरीद सकें। ऐसे में जब वैभव ऑडिशन देने जाते तथा थक जाया करते तब वे आस-पास उपस्थित किसी चाय की दुकान वाले से ही पानी मांगकर पी लिया करते थे।

वैभव के अनुसार, उन्हें बहुत रिजेक्शन झेलना पड़ा था, वे कई स्थान पर किरदार मांगने के लिए जाते, ऑडिशन देते किन्तु उनसे केवल उनका फोटो लिया जाता तथा इसके बाद रवाना कर दिया जाता। वैभव कहते हैं कि वे एक बार ऐसे ही किसी ऑडिशन में गए हुए थे। यहां उनसे पूछा गया कि क्या कभी थियेटर में काम किया है। इस प्रश्न का वैभव ने हां में जवाब दिया तत्पश्चात, उनसे एक एक्ट परफॉर्म करने के लिए बोला गया। वैभव की मानें तो उन्होंने यह एक्ट करके दिखाया मगर वो कुछ लाउड था। फिर कास्टिंग डायरेक्टर की डिमांड पर वैभव ने वही एक्ट फिर से करके दिखाया तथा वो सबको पसंद आ गया। इसके बाद ही वैभव को उनका पहला टेलीविज़न सीरियल ऑफर हुआ था।

टीवी क़्वीन एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

डोरी पर टिकी उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'खुल गई तो असली पिक्चर दिख जाएगी'

शादी से पहले अनुज को सूनसान जगह पर ले जाएगा वनराज, क्या फिर एक नहीं हो पाएंगे अनुपमा-अनुज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -